दोस्ती की बड़ी मिसाल – एक दिन में 11 लाख रुपए जुटाकर दोस्त का बचाया घर

6:39 pm Published by:-Hindi News

मध्यप्रदेश के उज्जैन में दोस्ती की एक नजीर देखने को मिली। जहां दोस्तों ने अपने एक दोस्त का घर नीलाम होने से बचाने के लिए एक दिन में 11 लाख रुपए जुटाए। साथ ही घर को नीलाम होने से बचा लिया।

दरअसल, उज्जैन के रहने वाले कृष्णा को बिजनेस में घाटा होने के बाद घर नीलामी की कगार पर आ गया था, जिसके बाद बैंक ने कृष्णा को पैसे जमा करने के लिए 30 जून को आखिरी तारीख दी थी।

वहीं जब कृष्णा का दोस्त अशोक गुप्ता जो कि ऑस्ट्रेलिया में रहते है, उन्हें पता लगा कि तो उन्होंने अपने दोस्त की मदद के लिए एक व्हाट्सएप पर एक ग्रुप बनाया। अशोक गुप्ता ने व्हाट्सएप ग्रुप के जरिए सभी दोस्तों को कृष्णा की मदद के लिए आगे आने को कहा।

200

देखते ही देखते 26 तारीख तक अशोक ने अपने दोस्तों के साथ एक दिन में 11 लाख रुपए इकट्ठे किए और अपने दोस्त कृष्णा के घर को नीलाम होने से बचा लिया। अशोक ने यह कारनामा इंदौर के गोविंदराम सक्सेरिया इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी एंड साइंस के 1992 बैच के इंजीनियरिंग के छात्रों ने मिलकर वह कारनामा कर दिखाया।

44 दोस्तों ने मिलकर एक ही दिन में 25-25 हजार रुपए देकर 11 लाख रुपए इकट्ठा किया और अपने दोस्त का घर को नीलाम होने से बचाया। वहीं कृष्णा ने दोस्तों की मदद के लिए आभार जताते हुए कहा कि वह अपना बिजनेस फिर से खड़ा कर सभी दोस्तों के पैसे वापस करेंगे।

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें