Saturday, September 25, 2021

 

 

 

घर मे घुसकर लूटा 60 लाख का माल, जाते समय लिखा ‘भाभी जी अच्छी हैं’

- Advertisement -
- Advertisement -

पटना – बिहार की राजधानी मे बदमाशों का कहर इतना अधिक है की आए दिन लूटपाट की घटनाएँ घटित हो रही हैं। वहीं पुलिस के कछुआ चाल से बदमाशों के हौसले बुलंद हैं। ताज़ा वारदातों मे पटना मे बेखौफ बदमाशों ने एक घर में डाका डालकर 60 लाख रुपए की संपत्ति लूट ली। चोरी की इस घटना को 5-6 चोरों ने मिलकर अंजाम दिया। इस दौरान चोरों ने घर के सदस्यों को बंधक बना लिया और आराम से लूटपाट कर निकल गए। इतना ही नहीं चोर घर के एक आईने पर घर की एक महिला की तारीफ भी करके गए। चोरों ने आईने पर लिखा है कि “भाभी जी अच्छी हैं।” फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है और चोरों का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार यह मामला पटना के पत्रकार नगर क्षेत्र का है जहां 5-6 डकैतों ने देर रात एक घर में घुसकर घर के सदस्यों को बंधक बना लिया था। इस बाद डकैतों ने इत्मीनान से घर में रखा नगदी, जेवर और अन्य कीमती सामान लूटा। लूटे गए सामान की कीमत करीब 60 लाख रुपए बतायी जा रही है। वहीं लूट की इस घटना को अंजाम देने के बाद डकैत घर के शीशे पर एक मैसेज भी छोड़ गए। दरअसल डकैतों ने लिखा कि ‘भाभी जी बहुत अच्छी हैं।’

गृहस्वामी के लिए गालियां

लूटेरों ने ना सिर्फ महिला की तारीफ करते हुए यह लिखा की भाभी जी अच्छी हैं बल्कि गृहस्वामी के लिए भी गालीगलोच लिखकर गए। डकैतों के जाने के बाद किसी तरह घर के सदस्यों ने खुद को बंधन से मुक्त कर पुलिस को घटना की सूचना दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल की जांच की। घटना के संबंध में पीड़ित परिवार का कहना है कि छठ के चलते घर के आधे लोग गांव गए हुए थे। इस दौरान आधी रात में डकैत घर में घुसे और एक-एक कर घर के आठ तालों को तोड़कर लूट की घटना को अंजाम देकर फरार हो गए।

जिस तरह से लूट की इस घटना को आराम से अंजाम दिया गया, उससे एक बार फिर पटना पुलिस की चौकसी पर सवालिया निशान लग गया है। बता दें कि हाल ही में पटना के न्यू पाटलिपुत्र इलाके में भी चोरी की घटना हुई थी। चोरों ने एक बिल्डर के दफ्तर में घुसकर वहां रखी नगदी पर हाथ साफ कर दिया था और एक्वेरियम में रखी मछली भी अपने साथ ले गए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles