मुस्लिम महिलाओं द्वारा पहने जाने वाले बुर्के पर विवादित टिप्पणी कर चर्चा में आए उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री रघुराज सिंह के बेटे पर डकैती और मारपीट का मुकदमा दर्ज किया गया है।  जानकारी के अनुसार, रौली से बीजेपी विधायक दलवीर सिंह के रिश्तेदार पर हमला करने और फायरिंग करके चेन और घड़ी छीनने के मामले में मंत्री के बेटे सहित 8 के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

रौली विधानसभा क्षेत्र से विधायक दलवीर सिंह के बेटे राकेश कुमार सिंह के साडू राजकुमार सिंह, निवासी प्रतिभा कॉलोनी अपनी स्कॉर्पियो कार से रॉयल रीजेंसी में शादी समारोह में आए थे। आरोप है कि रात करीब 11 बजे पीछे से 2 गाड़ियां हूटर बजाते हुए आईं।

रास्ते में जाम लगने से राजकुमार की स्कॉर्पियो रुक गई थी। दोनों गाड़ियों में से रघुराज सिंह के बेटे नरेंद्र प्रताप उर्फ नीशू के साथ 8 अन्य लोग थे। सभी लोगों ने राजकुमार के साथ मारपीट की। इस दौरान किसी ने भारी चीज से सर में चोट भी मार दी। आरोप है कि खून देखकर हमलावर गाली-गलौज करते हुए मौके से निकल गए।

बता दें कि कुछ दिन पहले आगरा में शाहजमाल इलाके में महिलाओं द्वारा सीएए के खिलाफ किए जा रहे विरोध प्रदर्शन के संदर्भ में रघुराज सिंह ने कहा था कि भारत में बुर्का पर बैन लगे। उनका तर्क है कि दैत्यों के वंशज बुर्का पहनते हैं।

उन्होने कहा कि बुर्के पर प्रतिबंध लगाना चाहिए, क्योंकि बुर्के के वेश में आतंकवादी हमारे देश में घुस जाते हैं। इसका इस्तेमाल आतंकवादी करते हैं। जब सब खुले में रहेंगे तो पहचानने में आसानी होगी कि कौन आतंकी है और कौन नहीं। लिहाजा इस पर प्रतिबंध लगना चाहिए।

Loading...
लड़के/लड़कियों के फोटो देखकर पसंद करें फिर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

 

विज्ञापन