मुस्लिम युवा क्रिकेटर की गर्दन में लगी गेंद, वो हुआ जो किसी ने सपने में भी नहीं सोचा था

7:00 pm Published by:-Hindi News

जम्‍मू और कश्‍मीर में क्रिकेट खेल रहे एक युवक की गर्दन में गेंद लगने के चलते मौ*त हो गई है। मामला दक्षिण कश्‍मीर के अनंतनाग का है। मृतक क्रिकेटर की पहचान 18 वर्षीय जहांगीर अहमद वार के रूप में हुई है।

जानकारी के अनुसार, पट्टन में नानिल खेल मैदान में अनंतनाग जिले के खेल विभाग की ओर से आयोजित प्रतियोगिता में बुधवार को बारामूला और बडगाम क्रिकेट टीम के बीच मैच खेला जा रहा था। इस दौरान गोशबाग पट्टान निवासी गवर्नमेंट हायर सेकेंडरी स्कूल में 11 वीं कक्षा का छात्र जहांगीर अहमद वार बैटिंग कर रहा था।

हेलमेट पहने बाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने पुल शॉट खेलने की कोशिश की लेकिन गेंद उसके गले के पास जा लगी। जहांगीर मैदान में ही गिर गया। आनन-फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृ*त घोषित कर दिया।

अनंतनाग पुलिस ने इस घटना के बाबत मामला दर्ज कर अपनी जांच शुरू कर दी है।राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने युवा खिलाड़ी की मौ*त पर गहरा दुख जताया है। इसके साथ ही उन्होंने मृ*तक के परिजनों को पांच लाख रुपये की सहायता देने की भी घोषणा की है।

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें