Friday, December 3, 2021

रेश्मा पटेल ने लिखा कांग्रेस उपाध्यक्ष श्री राहुल गांधी को पत्र

- Advertisement -

पाटीदार समाज आखरी 2 वर्षो से गुजरात में अनामत के लिए आंदोलन चला रहा हे । जिस में  पाटीदार समाज के लोगोने अपने प्राणो की भी आहुति दी हे।
ये आंदोलन समाज का
हे किसी व्यक्ति विशेष का नही।

हमारे आंदोलन का उद्देश्य किसी पक्ष को सत्ता में से हटाने के लिए या किसी पक्ष को सत्ता में लाने के लिए नही। हमारा उद्देश्य हमारे समाज को आरक्षण दिलाना हे।

आज हर राजनैतिक पक्ष पाटीदार समाज को लुभाने की पूरी कोशिश में हे।और आरक्षण आंदोलन में अपने राजनैतिक लाभ के लिए शामिल होने वाले कुछ तथाकथित आंदोलन कारी कांग्रेस पक्ष से विधानसभा की टिकट भी मांग रहे है।

कांग्रेस पिछले दो दशक से राज्य में सत्ता का बनवास झेल रही हे। कांग्रेस और उनके राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्री राहुल  गांधी पाटीदार समाज को दोबारा से अपने साथ जोड़ने की कवायद कर रहे हैं।

लेकिन आज तक कांग्रेस ने पाटीदारो को आरक्षण देने के सन्दर्भ में अपना मत स्पष्ट नहीं किया।

इसी सवाल का जवाब मेने कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्री राहुल गाँधी जी को पत्र लिख कर इमेल और फैक्स के जरिये माँगा लेकिन उन्होंने मेरे इस पत्र का कोई जवाब नहीं दिया।

में आज कांग्रेस पक्ष को भी साफ़ साफ़ शब्दों में बताना चाहती हूं की पाटीदार समाज आप की पार्टी की तरफ से पाटीदारो को OBC में लेने के बरेमें आपसे स्पष्टीकरण लिए बिना आपका समर्थन नही देगा। तथाकथित आंदोलन कारियो में से 5 विधायको को पैदा करने के लिए हमने आंदोलन नही किया। ओर जो समाज को गुमराह करने के लिए अपनी राजनैतिक महत्वकांक्षा के लिए कांग्रेस से टिकट लेके चुनाव लड़ेंगे वो भी समाज के सबसे बड़े गद्दार होंगे।

जय सरदार
-रेश्मा पटेल (पाटीदार अनामत आंदोलन)

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles