चुनाव के बीच भड़का रहे थे धार्मिक भावनाएं, दो हिन्दू संतों को भेजा गया जेल

11:03 am Published by:-Hindi News
khandwa crime 26 11 2018

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के घमासान के बीच सोमवार को खंडवा में महादेवगढ़ संरक्षक अशोक पालीवाल और दो संतों को धार्मिक भावनाएं भड़काने के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

इसके अलावा पुलिस ने महादेवगढ़ समर्थित निर्दलीय प्रत्याशी कौशल मेहरा के खिलाफ भी केस दर्ज किया है, लेकिन उन्हें अभी गिरफ्तार नहीं किया गया है। मेहरा गिरफ्तारी देने भी पहुंचे लेकिन पुलिस ने इनकार कर दिया। मेहरा पर संजयनगर में नुक्कड़ नाटक की अनुमति लेकर सभा कर धार्मिक भावनाएं भड़काने का आरोप है।

पुलिस ने निर्दलीय प्रत्याशी के पड़ावा स्थित चुनाव कार्यालय के पास से अशोक पालीवाल, संत जितेंद्र नाथ महाराज पिता प्रभु प्रहरी और भावेशानंद महाराज पिता अशोक राव दासनाशक्ति पीठ दोनों निवासी गाजियाबाद को गिरफ्तार किया। इन्हें कोतवाली ले जाया गया और जानकारी मिलते ही बड़ी संख्या में समर्थक भी यहां पहुंच गए।

तीनों आरोपितों को एसडीएम कोर्ट में पेश किए जाने पर जेल भेज दिया गया। उल्लेखनीय है कि इतवारा बाजार में पुराना ऐतिहासिक महादेवगढ़ मंदिर है। यहां करीब पांच साल पहले अतिक्रमण हटाया गया था। महादेवगढ़ संरक्षक पालीवाल निर्दलीय को समर्थन दे रहे हैं।

शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें