Sunday, December 5, 2021

महामंडलेश्वर कुशालगिरी के खिलाफ रे’प का केस दर्ज, आश्रम में किया खुदकुशी का ड्रामा

- Advertisement -

राजस्थान के नागौर जिले के महामंडलेश्वर कुशालगिरी पर एक विवाहिता ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है। इस दौरान नागौर की सदर थाना पुलिस ने गुरुवार देर रात मामला दर्ज कर लिया। केस दर्ज होने के बाद कुशालगिरी ने शुक्रवार को अपने आश्रम में फंदा लगाकर खुदकुशी की कोशिश भी की।

एसपी डॉ. गगनदीप सिंगला ने बताया कि दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली 26 वर्षीया पीड़िता विवाहिता है। वह कुचेरा क्षेत्र नागौर की रहने वाली है। पिछले कुछ अरसे से महामंडलेश्वर कुशालगिरी के नागौर जोधपुर रोड पर स्थित गौ चिकित्सालय में काम करती है। जहां बीमार गायों की चिकित्सा होती है। यहीं गौशाला भी है।

उसने नागौर के सदर थाने में गुरुवार रात को रिपोर्ट दर्ज करवाई कि वह 17 अप्रेल की रात को चिकित्सालय में बने अपने कमरे में सो रही थी। तभी देर रात को कुशालगिरी ने कमरे का दरवाजा खुलवाया। पहले मारपीट की और बाद में किशोरी के साथ दुष्कर्म किया। उसे चुप रहने की धमकी देते हुए वहां से चले गए।

दूसरी और आत्महत्या के प्रयास के बाद कुशालगिरी को जेएलएन अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां से डॉक्टरों ने उन्हें जोधपुर अस्पताल भेज दिया। महिला का मेडिकल करा कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। केस की जांच सदर थानाप्रभारी सहदेव चौधरी को सौंपी गई है।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles