महामंडलेश्वर कुशालगिरी के खिलाफ रे’प का केस दर्ज, आश्रम में किया खुदकुशी का ड्रामा

10:46 am Published by:-Hindi News

राजस्थान के नागौर जिले के महामंडलेश्वर कुशालगिरी पर एक विवाहिता ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है। इस दौरान नागौर की सदर थाना पुलिस ने गुरुवार देर रात मामला दर्ज कर लिया। केस दर्ज होने के बाद कुशालगिरी ने शुक्रवार को अपने आश्रम में फंदा लगाकर खुदकुशी की कोशिश भी की।

एसपी डॉ. गगनदीप सिंगला ने बताया कि दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली 26 वर्षीया पीड़िता विवाहिता है। वह कुचेरा क्षेत्र नागौर की रहने वाली है। पिछले कुछ अरसे से महामंडलेश्वर कुशालगिरी के नागौर जोधपुर रोड पर स्थित गौ चिकित्सालय में काम करती है। जहां बीमार गायों की चिकित्सा होती है। यहीं गौशाला भी है।

उसने नागौर के सदर थाने में गुरुवार रात को रिपोर्ट दर्ज करवाई कि वह 17 अप्रेल की रात को चिकित्सालय में बने अपने कमरे में सो रही थी। तभी देर रात को कुशालगिरी ने कमरे का दरवाजा खुलवाया। पहले मारपीट की और बाद में किशोरी के साथ दुष्कर्म किया। उसे चुप रहने की धमकी देते हुए वहां से चले गए।

दूसरी और आत्महत्या के प्रयास के बाद कुशालगिरी को जेएलएन अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां से डॉक्टरों ने उन्हें जोधपुर अस्पताल भेज दिया। महिला का मेडिकल करा कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। केस की जांच सदर थानाप्रभारी सहदेव चौधरी को सौंपी गई है।

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें