Saturday, September 25, 2021

 

 

 

रजा एकेडमी और सुन्नी जमात-उल-उलेमा ने की कोंकण बाढ़ पीड़ितों के पुनर्वास की अपील की

- Advertisement -
- Advertisement -

जैसा कि आप जानते हैं कोंकण में मूसलाधार बारिश से भीषण बाढ़ आई है जिसमें हजारों लोगों को आर्थिक नुकसान हुआ है, घर तबाह हो गए हैं और जानमाल का नुकसान हुआ है। घरों और दुकानों में रखा सभी सामान पूरी तरह से नष्ट हो गया है। ऐसे में स्थिति, वहां रहने वाले लोग बदतर जीवन जीने को मजबूर हैं। उनकी मदद करना समय की एक महत्वपूर्ण आवश्यकता है।

मौलाना सैयद मोइनुद्दीन अशरफ उर्फ ​​मोइन मियां और  अल्हाज मुहम्मद सईद नूरी ने चैपलोन के आसपास के क्षेत्रों का दौरा किया। यात्रा के दौरान अल्हाज मुहम्मद सईद नूरी साहिब ने कहा कि बाढ़ पीड़ितों के लिए पर्याप्त राहत की आपूर्ति नहीं है, इसलिए हमें इन पीड़ितों की मदद और पुनर्वास की आवश्यकता है। इसे देखते हुए प्रभावित क्षेत्रों में राहत शिविर  स्थापित किए जाएंगे जिनमें जीवन की जरूरत का सामान रखा जाएगा ताकि लोग यहाँ आ सकें और अपनी जरूरत का सामान मुफ्त में प्राप्त कर सकें और इस राहत शिविर में संस्थाएं व समितियां शामिल हों।

उन्होने कहा, यदि आप अपने साथ राहत शिविर में सामान लाना चाहते हैं, तो वे जिम्मेदार लोगों से संपर्क करें और पता करें कि वहां क्या आवश्यक है। सहायक भी अपने साथ सामान ला सकते हैं और राहत शिविर में अपना बैनर लगा सकते हैं। राहत शिविर के दो विभाग महिलाओं की जरूरत के लिए अलग हॉल और पुरुषों के लिए अलग हॉल होगा।

रज़ा एकेडमी और आल इंडिया सुन्नी जमात-उल-उलेमा आप सभी से अपील करती हैं कि शुक्रवार को अपनी-अपनी मस्जिदों में कोंकण संकट से पीड़ित लोगों की आर्थिक मदद करते हुए इस नेक काम का हिस्सा बनें।

आर्थिक मदद देने के लिए इस नंबर पर फ़ोन या Google Pay करें। 
9820632100

अधिक जानकारी के लिए संपर्क करें। 

मुहम्मद आरिफ रिजवी सचिव रजा एकेडमी मुंबई

9892152513/9867874598

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles