deputy director of saharanpur rashme varun 620x400 1

deputy director of saharanpur rashme varun 620x400 1

कासगंज मामले में फेसबुक पर टिप्पणी करने को लेकर सहारनपुर मंडल में सांख्यिकी विभाग की उपनिदेशक रश्मि वरुण मुसीबतों में आ गई है. योगी सरकार ने तत्काल कार्रवाई करते हुए उनका ट्रांसफर कर दिया है.

नियोजन विभाग के प्रमुख सचिव संजीव सरन ने आदेश जारी कर रश्मि वरुण को चार्ज से हटा दिया है और उन्हें लखनऊ मुख्यालय से संबद्ध कर दिया गया है. शासन से आदेश आने के बाद रश्मि वरुण ने सहारनपुर का चार्ज छोड़ दिया है.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

माना जा रहा है कि रश्मि वरुण तबादला कासगंज मामले में फेसबुक पर उनकी विवादित टिप्पणी के कारण किया गया है ध्यान रहे कासगंज में तिरंगा यात्रा में हुई हिंसा के दौरान मारे गए चंदन गुप्ता को लेकर रश्मि वरुण ने टिपण्णी की थी.

रश्मि वरुण ने अपनी पोस्ट में लिखा था कि ‘तो यह थी कासगंज की तिरंगा रैली. यह कोई नई बात नहीं है. अम्बेडकर जयंती पर सहारनपुर के सड़क दूधली में भी ऐसी ही रैली निकाली गई थी. उसमें से अम्बेडकर गायब थे या कहिए कि भगवा रंग में विलीन हो गये थे. कासगंज में भी यह ही हुआ. तिरंगा गायब और भगवा शीर्ष पर.

डिप्टी डायरेक्टर रश्मि वरुण

उन्होंने हिंसा में मारे गए चंदन गुप्ता को लेकर कहा, जो लड़का मारा गया, उसे किसी दूसरे तीसरे समुदाय ने नहीं मारा. उसे केसरी, सफेद और हरे रंग की आड़ लेकर भगवा ने खुद मारा. पोस्ट में आगे लिखा, जो नहीं बताया जा रहा वह यह है कि अब्दुल हमीद की मूर्ति पर तिरंगा फहराने की बजाये रैली में चलने की जबरदस्ती की गई. केसरिया, सफेद, हरे और भगवा रंग पे लाल रंग भारी पड़ गया.

Loading...