navada

navadaदेश भर में कथित हिन्दू धर्मगुरुओं से जुड़े आश्रमों में धर्म और आस्था के नाम पर हो रहे कुकर्मों के खुलासे के बीच अब बिहार के नवादा में तीन साध्वियों से आश्रम में बलात्कार का मामला सामने आया है. साध्वियों के साथ आश्रम के ही सेवादारों ने बलात्कार किया.

घटना पिछले महीने 12 से 17 दिसंबर की बतायी जा रही है. इस मामले में गोविंदपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी गई. बलात्कार के सभी आरोपी अभी फरार है. पुलिस के मुताबिक आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित की गई है और छापेमारी की जा रही है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, इस घटना में तीन साध्वी के साथ बलात्कार हुआ हैं. जिनमें एक महिला उत्तर प्रदेश के बस्ती की तो दो बिहार के गया की रहने वाली है. पीड़ित साध्वियों के अनुसार, बस्ती जिले के लालगंज थाना क्षेत्र के सेलरा गांव निवासी कल्पनाथ चौधरी, गिरिजाशंकर चौधरी, तपस्यानंद व अजीत चौधरी ने उनके साथ बलात्कार किया.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

एक साध्वी ने मीडिया को बताया कि कुछ महीने पहले ही एक साध्वी के साथ आरोपित द्वारा रेप की घटना को अंजाम दिया गया था और हथियार का भय दिखाकर चुप रहने के लिए बोला गया था. विरोध करने पर फायरिंग की गयी थी, जिससे एक व्यक्ति घायल भी हुआ था.

जानकारी के मुताबिक आरोपितों में दो लोग अकबरपुर थाना क्षेत्र के पिथौरी के दिनेश प्रसाद और यूपी के बस्ती जिला के एक आरोपित को पुलिस ने हिरासत में लिया है. दोनों से पूछताछ की जा रही है.