ब्रह्माकुमारी आश्रम में युवती से बला’त्कार, संचालक भगवान सिंह ने किया गुनाह कबूल

11:35 am Published by:-Hindi News

आगरा. ब्रह्मकुमारी आश्रम में एक युवती के साथ बला’त्कार का मामला सामने आया है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी संचालक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी है।

जानकारी के अनुसार, आश्रम में चार साल से रह रही युवती ने आगरा के थाना सिकंदरा की रुनकता चौकी पर मंगलवार को पहुंचकर आश्रम के संचालक भगवान सिंह पर दुष्कर्म करने की शिकायत दर्ज करवाई है। युवती ने आरोप लगाया है कि आश्रम संचालक भगवान सिंह ने आश्रम में ही उसके साथ एक साल पहले दुष्कर्म किया था। जब उसने मुंह खोलने की कोशिश की तो भगवान सिंह ने उसे जान से मारने की धमकी दी।

दस साल से आश्रम चला रहे छठी फेल भगवान सिंह ने पुलिस के सामने यह कुबूल किया है कि रिपोर्ट दर्ज कराने वाली युवती के साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद मीडिया से बात करते हुए उसने कहा कि उसने एक युवती के साथ दुष्कर्म किया है। इसकेबाद वह बार-बार यही कहता रहा कि  गलती हो गई, पता नहीं था वह रिपोर्ट दर्ज करा देगी। पीड़ित युवती ने कुछ दिन पहले अछनेरा एक कॉलेज में बीए में दाखिला लिया है।

भगवान सिंह पुत्र स्वर्गीय मटरे आगरा के ही कागारौल के गांव नगला ठहर घिगरौता का रहने वाला है। आश्रम में फिलहाल तीन युवतियां और दो बच्चियां रहती हैं। पहले संख्या ज्यादा थी। एएसपी हरीपर्वत गोपाल चौधरी ने बताया कि भगवान सिंह के खिलाफ  दुष्कर्म, मारपीट, छेड़खानी की धाराओं में केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

युवती का आरोप है कि, संचालक आश्रम की अन्य बहनों के साथ भी ज्यादती करता है, लेकिन बदनामी व अन्य कारणों से वह बोलती नहीं हैं।

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें