Wednesday, December 8, 2021

मंदसौर में 8 साल की बच्ची से रेप, सांप्रदायिक रंग देने की हो रही कोशिश

- Advertisement -

मध्यप्रदेश के मंदसौर में 7 साल की बच्ची से बलात्कार के बाद उसका गला रेत कर मौत के घाट उतारने की कोशिश का मामला सामने आया है। बुधवार को आरोपी को गिरफ्तारी के बाद से ही मामले को सांप्रदायिक रंग देने की कोशिश की जा रही है।

मंदसौर एसपी मनोज सिन्हा ने बताया कि आठ साल की बच्ची से यौन हिंसा का मामला सामने आया है। बच्ची पास ही के सरस्वती शिशु मंदिर विद्यालय में कक्षा तीन में पढ़ती है। बुधवार को स्कूल जाने के बाद बच्ची वापस घर नहीं लौटी। परिजनों ने बच्ची की गुमशुदा होने की प्राथमिकी दर्ज करवाई थी।

पुलिस ने आसपास की दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज भी खंगाले। स्कूल से करीब 200 मीटर की दूरी पर हजारी रोड स्थित फैशन पाइंट दुकान पर लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज में बच्ची एक युवक के पीछे जाती नजर आई। फुटेज देखकर बच्ची को तो उसके ताऊ ने पहचान लिया लेकिन युवक को नहीं पहचान पाए। रात में पुलिस ने आरोपी काे पकड़ लिया।

पुलिस ने एक आरोपी इरफान को गिरफ्तार किया है जो स्थानीय मंडी में हम्माल का काम करता है। आरोपी की गिरफ्तारी के बाद भड़के लोग सड़कों पर उतर आए। हंगामा करते हुए महाराणा प्रताप बस स्टैंड पहुंचे। यहां खड़ी एक बस के कांच फोड़ दिए। घायल बच्ची को इंदौर के एमवाय अस्पताल में भर्ती किया गया। जहां रात 10.30 बजे डॉक्टरों की टीम ने पेरिनियल इंजुरी का ऑपरेशन किया। डॉक्टरों का कहना है बच्ची सदमे में है और उसकी हालत स्थिर बनी हुई है।

https://twitter.com/UpdeshRana/status/1012212868249513984

घटना के बाद से ही मामले को सांप्रदायिक रंग देने की कोशिश हो रही है। इसी बीच विश्व सनातन संस्था के राष्ट्रिय प्रचारक उपदेश राणा ने मंदसौर आने की घोषणा की है। उसने विडियो शेयर करते हुए लिखा सभी एकता दिखाते हुए, शेयर करें, मंदसौर में आरिफ ने 8 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया, आप सभी एकता दिखाएं, मैं कल मंदसौर पहुंच रहा हूं।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles