Saturday, June 12, 2021

 

 

 

बलात्कार का आरोपी नारायण साईं साहिबाबाद से लड़ेगा चुनाव

- Advertisement -
- Advertisement -

नाबालिग युवती से बलात्कार के आरोप में बंद आसाराम का बेटा नारायण साईं यूपी के साहिबाबाद से चुनाव लडऩे की तैयारी में है. नारायण साईं भी बलात्कार के आरोप में सूरत जेल में बंद है.

नारायण साईं पर सूरत में बलात्‍कार का मामला चल रहा है. सूरत की ही एक अन्‍य महिला ने भी साईं पर यौन शोषण का आरोप लगाया था. पुलिस ने दिसंबर 2013 में नारायण साईं को गिरफ्तार किया था, फिलहाल वह सूरत जेल में कैद है.

इसी के साथ नारायण की पत्नी जानकी ने भी पिछले साल नवंबर में खजराना थाने के आलाधिकारी से शिकायत कर आरोप लगाया था कि उनके पति नारायण हरपलानी (नारायण साईं का असली नाम) ने उनसे शादी के बाद अपने आश्रम की एक साधिका से अवैध संबंध बनाए थे. जब यह साधिका कथित तौर पर गर्भवती हो गई, तो नारायण ने उनसे कहा कि वह दूसरी शादी करना चाहते हैं.

जानकी का कहना है कि जब उन्होंने नारायण से कहा कि वह उन्हें तलाक देकर दूसरी शादी कर सकते हैं, तो उनके पति ने उन्हें बताये बगैर ही इस साधिका से राजस्थान में दूसरी शादी कर ली और इस महिला से उन्हें एक ‘नाजायज संतान’ भी है.

हालांकि नारायण साईं को आसाराम ने चुनाव लड़ने से मना किया हैं. कोर्ट में पेशी पर जाते समय आसाराम से पूछा गया कि नारायण यूपी में चुनाव लड़ रहा है तो उसने कहा था कि ‘कुछ स्‍वार्थी लोग नारायण को बहका रहे हैं, उसे ऐसा नहीं करना चाहिए.’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles