Monday, September 27, 2021

 

 

 

रामविलास पासवान के खिलाफ बेटी ने खोला मोर्चा – राबड़ी देवी को अंगूठा छाप बताने पर दिया धरना

- Advertisement -
- Advertisement -

केन्द्रीय मंत्री और लोजपा प्रमुख रामविलास पासवान को पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी को अंगूठा छाप बताना महंगा साबित हो सकता है। दरअसल उनके खिलाफ अब उनकी बेटी ने माफी की मांग करते हुए मोर्चा खोल दिया है।

रामविलास की बेटी आशा देवी पटना में पासवान के खिलाफ धरना-प्रदर्शन पर बैठ गई।
आशा देवी का कहना है कि उनके पिता ने पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी पर निशाना साधते हुए पूरे महिला समाज को अपमानित किया है। इसके लिए रामविलास पासवान को राबड़ी देवी से मांफी मांगना होगा नहीं तो उनके खिलाफ वो आंदोलन करेंगी।

आशा देवी का कहना है कि वो अपने पिता के खिलाफ संसदीय क्षेत्र हाजीपुर में उनके खिलाफ प्रचार भी करेंगी। रामविलास पासवान ने बिना नाम लिये कहा था कि ‘वे (राजद) सिर्फ नारेबाजी करते हैं और एक अंगूठा छाप को मुख्यमंत्री बनाते हैं।’

पिता के इस बयान के बाद आशा ने कहा है कि मैं उनको सबक सिखा दूंगी। मेरे पिता ने सिर्फ एक नहीं बल्कि देश भर की महिलाओं का अपमान किया है। अपने पिता का जिक्र करते हुए आशा ने कहा कि मां को अंगूठा छाप होने के कारण ही उन्होंने छोड़ा था।

आशा ने कहा कि उनके पिता ने यह बयान देकर राबडी देवी को अपमानित किया है इससे हम सभी महिलाएं दुखी हैं। उन्हें ऐसा नहीं बोलना चाहिए था। अंगूठा छाप वाले बयान पर चिराग पासवान ने कोई भी टिप्पणी करने से इंकार कर दिया। चिराग ने कहा कि आशा पासवान हमारे परिवार की सदस्य हैं और हम पारिवारिक मामले पर कोई टिप्पणी नहीं करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles