Monday, December 6, 2021

बलात्कारी राम रहीम की सज़ा का आज होगा ऐलान, रोहतक हुआ किले में तब्दील

- Advertisement -

बलात्कारी गुरमीत राम रहीम को की सजा का ऐलान आज होगा. गुरमीत राम रहीम को आज सजा सुनाई जाएगी. रोहतक की सुनारिया जेल में ही सीबीआई की विशेष सीबीआई की स्पेशल कोर्ट आज सज़ा सुनाई जाएगी. जिसके चलते रोहतक को किले में तब्दील कर दिया गया है.

सुरक्षा के मद्देनजर सजा सुनाने के लिए सीबीआई की विशेष अदालत के जज जगदीप सिंह रोहतक हेलीकॉप्टर के जरिए जिला जेल पहुंचेंगे. समर्थकों की हिंसा और अप्रिय घटना की आशंका के चलते जेल के आसपास के इलाके में कड़े सुरक्षा इंतजाम किए गए हैं. अर्ध सैनिक बलों की कंपनियां तैनात हैं.

तनावपूर्ण स्थिति को देखते हुए पंजाब के कुछ हिस्सों और पूरे हरियाणा में सभी स्कूल, कॉलेज और अन्य शिक्षण संस्थान बंद रहेंगे. हालांकि चंडीगढ़ में स्कूल और कॉलेज खुले रहेंगे रोहतक आने वाली सभी गाड़ियों की सघन तलाशी ली जा रही है. हर आने-जाने वाले से उसकी पहचान पूछी जा रही है. शहर के अदंर और बाहर धारा 144 लगी हुई है. पुलिस प्रशासन की और से उत्पातियों के लिए चेतावनी जारी कर दी गई है.

रोहतक के एडिशनल कमिश्नर ने कहा है कि चेतावनी न मानने पर उपद्रवियों पर गोली भी चलाई जा सकती है. जेल के दोनों तरफ 5 से 10 किलोमीटर के दायरे में किसी को जाने की इजाजत नहीं है.

 रोहतक रेंज के आईजी ने कहा, हम किसी डेरा समर्थक को उत्पात नहीं मचाने देंगे. रोहतक में किसी को भी कानून हाथ में नहीं लेने दिया जाएगा.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles