rajasamnd live murder 2078063 835x547 m

rajasamnd live murder 2078063 835x547 m

राजस्थान के राजसमंद में मुस्लिम बुजुर्ग मुहम्मद अफ्जरुल की हत्या करने वाले हैवान शंभूलाल रेगर के महिमामंडन के लिए भगवा संगठनों ने केवल बिना इजाजत रैली निकालने की कोशिश की बल्कि रोके जाने पर पुलिस और आम जनता पर भी जमकर पथराव किया.

ध्यान रहे उदयपुर और राजसमंद में एहतियातन तुअर पर धारा 144 लगा दी गई थी. बावजूद भगवा संगठनों कानून को ठेंगा दिखाते हुए उदयपुर शहर के चेतक सर्किल, टाउन हॉल रोड, कोर्ट चौराहा और शास्त्री सर्किल पर रैली निकालने का प्रयास किया गया.

हालांकि इस दौरान पुलिस ने रैली को रोकने का कोशिश की. जिसके बाद भगवा कार्यकर्ताओं ने जमकर उत्पात मचाया. पुलिस और आम जनता पर पथराव के चलते पुलिस ने भी लाठियां बरसाईं. जिसमें कई लोगों के चोटें आई है. प्रशासन के अधिकारियों ने हालात पर काबू करने के लिए कई लोगों को गिरफ्तार किया.

आप को बता दें कि बीते दिनों राजसमंद में शंभूलाल रेगर ने 50 साल के मुस्लिम बुजुर्ग मोहम्मद अफरजुल की धोखे से बुलाकर तलवार से काट कर हत्या कर दी थी. इस दौरान उसने उसने हैवानियत की हदे पार करते हुए न केवल अफरजुल पर कुल्हाड़ी से 25 से ज्यादा वार किये बल्कि उसकी गर्दन काटने के बाद तडपते हुए उसे पेट्रोल डाल कर जिंदा जलाया था.

उसने इस पूरी वारदात का वीडियो भी वायरल किया. जिसमे वह मुस्लिमों को ललकारते हुए कह रहा है कि ”ये तुम्हारी हालत होगी… ये लव जिहाद करते हैं हमारे देश में… हमारे देश में ऐसा करोगे तो हर जिहादी की हालत ऐसी ही होगी… जिहाद खत्म कर दो…”

Loading...

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें