राजस्थान के राजसमंद में मुस्लिम बुजुर्ग मुहम्मद अफ्जरुल की हत्या के मामले में राज्य की वसुंधरा सरकार ने मदद के नाम पर 5 लाख रूपये की सहायता दी है.

राजस्थान सरकार की और से मृतक मोहम्मद अफराजुल के परिजनों को 5 लाख रुपए का चेक सौंपा गया. ध्यान रहे पश्चिम बंगाल सरकार ने अफराजुल के परिजनों को 3 लाख रु की आर्थिक सहायता दी है. इसके अलावा आश्रित को एक सरकारी नौकरी और बच्चों की शिक्षा का खर्च उठाने की घोषणा की है.

ध्यान रहे राजसमंद में शंभूलाल रेगर नाम के एक शख्स ने अफरजुल की तलवार से काट कर हत्या कर दी थी.  इस दौरान उसने उसने हैवानियत की हदे पार करते हुए न केवल अफरजुल पर कुल्हाड़ी से 25 से ज्यादा वार किये बल्कि उसकी गर्दन काटने के बाद तडपते हुए उसे पेट्रोल डाल कर जलाया.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

उसने इस पूरी वारदात का उसने वीडियो भी वायरल किया. जिसमे वह मुस्लिमों को ललकारते हुए कह रहा है कि ”ये तुम्हारी हालत होगी… ये लव जिहाद करते हैं हमारे देश में… हमारे देश में ऐसा करोगे तो हर जिहादी की हालत ऐसी ही होगी… जिहाद खत्म कर दो…”

हालांकि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. राजस्थान पुलिस के मुखिया डीजीपी ओपी मल्होत्रा का कहना है कि पुलिस दोषी के लिए फांसी की सजा की मांगे करेगी. पुलिस ने इस घटना को कोल्ड ब्लेडड मर्डर का नाम दिया. हालांकि ये पूरा मामला हेट क्राइम से जुड़ा है.

Loading...