Tuesday, October 26, 2021

 

 

 

राजसमंद हत्याकांड: अफराजुल की नहीं अज्जू शेख की जान लेना चाहता था शंभूलाल

- Advertisement -
- Advertisement -

rajasamnd live murder 2078063 835x547 m

राजस्थान के राजसमंद में मुस्लिम बुजुर्ग मुहम्मद अफ्जरुल की निर्मम तरीके से हत्या करने वाले हैवान शंभूलाल रेगर ने नया दावा किया है. अब उसका कहना है कि वह किसी और मुस्लिम शख्स की हत्या करना चाहता था. लेकिन उसके न मिलने पर उसने अफ्जरुल की हत्या की.

शंभूलाल ने पुलिस को बताया कि मोहम्मद अफराजुल उसका निशाना नहीं था. बल्कि उसका निशाना अज्जू शेख नाम का शख्स था. जिसको वह मारना चाहता था. राजसमंद के सीओ राजेंद्र सिंह के अनुसार, शंभू ने पूछताछ में बताया कि अज्जू शेख एक लड़की के संपर्क में था और वह उस लड़की को अपनी बहन मानता था.

हालांकि सीओ राजेंद्र सिंह ने ये भी कहा कि हमे लगता है कि शंभूलाल का उस लड़की के साथ अफेयर था. शंभूलाल अज्जू को जानता नहीं था. उसकी सिर्फ एक बार फोन पर उससे बात हुई थी. वह झलचक्की पर स्थित मार्केट में अज्जू का पता लगाने गया था. लेकिन उसे किसी ने अज्जू के बजाय अफराजुल का नंबर दे दिया.

शम्भूलाल ने 5 दिसंबर को अफराजुल को अज्जू समझ कर फोन किया. इसके बाद 6 दिसंबर को सुबह 9 बजे शम्भू ने अफराजुल को फोन कर बाउड्री निर्माण की बात कही. फिर कुछ देर बाद अफराजुल से मिला. उसके साथ चाय पी. फिर अफराजुल को एक किमी दूर ले गया और धोखे से हत्या कर दी.

पुलिस का कहना है कि अज्जू भी अफराजुल की तरह पश्चिम बंगाल के मालदा का रहने वाला है और राजसमंद में मजदूरी का काम कर रहा है. ध्यान रहे 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles