nnkl

nnkl

राजस्थान के राजसमंद में बुधवार को 52 वर्षीय मुस्लिम बुजुर्ग की हत्या के मामले में गिरफ्तार शंभूलाल को पुलिस ने शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया. जिसके बाद कोर्ट ने शंभू को तीन दिन के पुलिस रिमांड पर सौंप दिया.

पुलिस ने मामले में अधिक पूछताछ के लिए सीजीएम शैलेन्द्र जरिया के सामने पेश किया. पुलिस रिमांड की मांग रखी, जिसे कोर्ट ने स्वीकार कर लिया. राजसमंद पुलिस ने गुरुवार को हत्यारे शंभू को गिरफ्तार किया था.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

ध्यान रहे आरोपी ने पश्चिम बंगाल के मालदा जिले के रहने वाला मोहम्मद अफरजुल की कुल्हाड़ी से 25 से ज्यादा वार कर हत्या कर दी थी. उसने हैवानियत की सारी  हदे पार करते हुए न केवल अफरजुल का तलवार से सिर काटा बल्कि उसको तडपते हुए जिंदा भी जलाया.

इतना सब कुछ करने के बाद उसने इस पूरी वारदात का उसने वीडियो भी वायरल किया. जिसमे वह कह रहा है कि ”ये तुम्हारी हालत होगी… ये लव जिहाद करते हैं हमारे देश में… हमारे देश में ऐसा करोगे तो हर जिहादी की हालत ऐसी ही होगी… जिहाद खत्म कर दो…”

पुलिस के अनुसार इस लाइव मर्डर का वीडियो उसने अपने नाबालिग 15 वर्षीय भांजे से बनवाया था. भांजे को भी पुलिस ने किशोर न्याय बोर्ड में पेश किया, जहां से उसे बाल सुधार गृह भेज दिया गया.

Loading...