vasundhara raje 1493175600

राजस्थान विधानसभा चुनावों में मतदान के लिए ज्यादा समय नहीं बचा है। वहीं दूसरी और अपनी सत्ता को बचाने में जुटी मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के लिए नई परेशानी खड़ी हो गई है। दरअसल, राजपूत समाज ने वसुंधरा राजे के सामने मैदान में उतरे कांग्रेस के मानवेन्द्र सिंह को अपना समर्थन दिया है।

पिड़ावा कस्बे में राजपूत सभा के प्रदेशाध्यक्ष गिरिराजसिंह लोटवाड़ा ने शुक्रवार को प्रेस वार्ता कर राजपूत सभा की ओर से झालरापाटन से कांग्रेस प्रत्याशी मानवेन्द्र सिंह को समर्थन देने का ऐलान किया।

उन्होंने कहा कि विगत कुछ वर्षों में सरकार समाज की उपेक्षा की है। फिल्म पद्मावत में राजमहल प्रकरण, सामरथ कांड, आनंदपाल एनकाउन्टर से राजपूत समाज का शोषण किया। राजपूत सभा सामाजिक संस्था पर भाजपा सरकार ने सर्विस टैक्स के छापे डलवाए और 3.30 करोड़ रुपए का चार्ज लगाया।

vashnudhra vs manvendra 620x400

उन्होंने कहा कि गांवों में समस्याओं का अंबार लगा है, विकास महज जुमला बनकर रह गया है। भाजपा सरकार से हर वर्ग परेशान है। उनके साथ आए पुष्कर नांद के संत समता महाराज ने भी राजपूत समाज के साथ भाजपा द्वारा उपेक्षा का आरोप लगाया।

गौरतलब है कि करणी सेना के समर्थन देने के बाद अब राजपूत सभा ने भी मानवेन्द्र सिंह को समर्थन देने की घोषणा कर दी है। जिस कारण वसुंधरा राजे की मुश्किलें बढ़ सकती है। मानवेन्द्र सिंह कांग्रेस पार्टी की तरफ से वसुंधरा राजे के खिलाफ उम्मीदवार है। मानवेन्द्र की राजपूत समाज में अच्छी पकड़ मानी जाती है।

Loading...

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें