gonodolai 51180 1499230162

राजस्थान में एक बार फिर से हेट क्राइम का मामला सामने आया है। चित्तौड़गढ़ में एक मुस्लिम युवक की फिर से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। दरअसल, पीड़ित मंदिर के पास नदी किनारे मछली पकड़ रहा था। जिसे को लेकर उसको पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया गया।

एचटी मीडिया के मुताबिक मामला 17 सितंबर का है लेकिन घायल युवक ने 22 सितंबर को उदयपुर के सरकारी अस्पताल में दम तोड़ दिया। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर कुछ लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। पीड़ित का नाम अजहर खान (22 साल) बताया जा रहा है।

घटना 17 सितंबर की है। चित्तौड़गढ़ के खैरी गांव के मंदिर की रुरल नदी के किनारे अजहर मछली पकड़ रहा था। मृतक के चाचा रियाज खान ने पुलिस में इस मामले में एफआईआर दर्ज करवाई। हालांकि अभी तक इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

परसोली स्टेशन के ऑफिसर प्रवीन सिंह का कहना है कि गुरुवार को उन्होंने कुछ लोगों को हिरासत में लिया था लेकिन जानकारी हासिल नहीं हो पाई। अजहर की मौत की खबर से ही गांव बिछोर में तनाव फैल गया। अजहर के चाचा अफरोज खान ने बताया कि वह प्राइवेट बस में कंडक्टरी करता था जबकि उसके पिता सरकारी बस चलाते हैं।

बता दें कि इससे पहले कथित गौरक्षा के नाम पर अलवर में रकबर नामक युवक की भी ऐसे ही बेदर्दी से पिटाई की थी। उसकी भी पिटाई से मौत हो गई थी।

Loading...