Saturday, November 27, 2021

राजस्थान: शिक्षा मंत्री को करणी सेना ने दी नाक-कान काटने की धमकी

- Advertisement -

राजस्थान की शिक्षा मंत्री किरण माहेश्वरी को श्री राजपूत करणी सेना की और से नाक-कान काटने की धमकी दी गई है। दरअसल किरण माहेश्वरी पर आरोप लगाया गया है कि उन्होंने कथित रूप से राजपूतों की तुलना चूहों से की थी।

जानकारी के अनुसार, माहेश्वरी से अगले विधानसभा चुनावों में सर्व राजपूत समाज संघर्ष समिति द्वारा बीजेपी के खिलाफ प्रचार करने के फैसले पर उनकी प्रतिक्रिया पूछी गई थी। उन्होंने कहा था, “ऐसे भी लोग हैं जो बरसाती चूहे हैं, जो चुनाव आते ही बिलों से निकल आते हैं।” हालांकि महेश्वरी का कहना है कि वह राजपूत समुदाय का जिक्र नहीं कर रही थीं।

करणी सेना ने मंगलवार को जयपुर में मीटिंग करने के बाद कहा कि वे बयान पर माफी मांगे। अन्यथा गंभीर परिणाम भुगतने के लिए तैयार रहे। करणी सेना के स्टेट चीफ महिपाल मकराना ने कहा, ‘भाजपा राजपूत समुदाय की मदद से राजस्थान में मजबूत हो गई है। महेश्वरी पिछले विधानसभा चुनाव में इन्हीं चूहों की वजह से जीती थीं। इसलिए अगले चुनाव में हम उन्हें सबक सिखाएंगे।

उन्होने कहा, उनके विधानसभा क्षेत्र में 40 हजार राजपूत मतदाता हैं। उन्हें तुरंत माफी मांगनी चाहिए। इसके अलावा राज्य सरकार को तुंरत बयान जारी करना चाहिए।’ मकराना ने आगे कहा कि वह महिलाओं का सम्मान करते हैं, लेकिन अपने समुदाय को बदनाम करने वाली महिलाओं को बर्दाश्त नहीं करेंगे।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles