Thursday, August 5, 2021

 

 

 

कांग्रेस की महिला MLA की शर्मनाक हरकत – महिला सरपंच को बैठाया जमीन पर, वीडियो हुआ वायरल

- Advertisement -
- Advertisement -

सोशल मीडिया पर ओसियां विधायक दिव्या मदेरणा का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमे वह एक महिला सरपंच का अपमान करती दिख रही हैं। इससे पहले विधायक साहिबा का पब्किली पुलिस अफसर को चेतावानी देने का वीडियो वायरल हुआ था।

वीडियो में विधायक सरपंच चंदू देवी को अपने पास मंच पर बैठने से रोकती है और कुर्सी से उठा कर जमीन पर दर्शकों के साथ बैठने का इशारा करती हैं। जिसके बाद सरपंच जमीन पर लोगों के बीच जाकर बैठ जाती हैं। यह वायरल वीडियो ओसियां के पास खेतासर गांव का है। वीडियो को लेकर विधायक साहिबा की जमकर किरकिरी हो रही हैं।

हालांकि अपमान के बावजूद सरपंच ने किसी तरह का विरोध करना जरूरी नहीं समझ। महिला सरपंच का कहना है कि विधायक मदेरणा ने एक महिला जनप्रतिनिधि होते हुए भी मेरा अपमान कर बराबर नहीं बैठने दिया। यह उनकी सोच हैं। मुझे कोई परेशानी नहीं हुई। मैं तो ग्रामीणों के आग्रह पर ही स्वागत करने पहुंची थी। पंचायत की जनता की ओर से विधायक के पास ही गांव की प्रथम नागरिक होने के कारण मेरे लिए कुर्सी लगाई गई थी।

इससे पहले मथानिया बाइपास पर विधायक दिव्या मदेरणा का पुलिस अफसरों को चेतावनी देते हुए वीडियो सामने आया था। वीडियो में एमएलए साहिबा एक पुलिस अफसर को कड़ी शब्दों में चेतावनी रहीं थी कि जगह-जगह चालान करने के नाम पर वसूली के लिए खड़े स्टाफ को हटा लो। अब यह नहीं चलेगा। उनका आरोप है कि पुलिस क्षेत्र में अवैध वसूली कर रही है। विधायक साहिबा इलेक्शन जीतने के बाद पहली बार अपने क्षेत्र में पहुंची थी।

बता दें कि दिव्या मदेरणा, जेल में बंद कांग्रेस नेता महिपाल मदेरणा की बेटी हैं। उनके पिता पूर्व मंत्री महिपाल मदेरणा बहुचर्चित भंवरी देवी मर्डर केस में आरोपी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles