राजस्थान: बीजेपी नेता के शराबी बेटे ने कार से गरीब मजदूरों को कुचला

8:04 pm Published by:-Hindi News
source: iStock

राजस्थान की राजधानी जयपुर में शराब के नशे में धुत भाजपा नेता के बेटे ने एसयूवी गाड़ी से फुटपाथ पर सो रहे चार मजूदरों को कुचल दिया। जिसमे दो की मौत हो गई बाकि गंभीर घायल बताए जा रहे है।

जानकारी के अनुसार हादसा गुरुवार रात 10ः45 बजे हुआ। आरोपी भारत भूषण मीणा नशे में चूर था। मेडिकल जांच में उसके खून में एल्कोहल की मात्रा सामान्य से नौ गुणा अधिक पाई गई। आरोपी भरत भूषण के खिलाफ धारा 304, 279, 337, 338 और 185 एमवी एक्ट में मुकदमा दर्ज कर कोर्ट में पेश किया गया जहां से उसे 3 सितंबर तक रिमांड पर भेज दिया।

रिपोर्ट के अनुसार, भरत और उसके दोस्त सभी नशे में एक गाड़ी पर सवार होकर कहीं जा रहे थे। इस दौरान उनलोगों ने पहले गांधी नगर रेलवे स्टेशन फ्लाईओवर के नीचे पहले फुटपाथ में टक्कर मारी। टक्कर मारने के बाद ड्राईवर ने कार को भगाने की कोशिश की, लेकिन इस दौरान उसने गाड़ी पर से अपना संतुलन खो दिया और वहां सो रहे लोगों को कुचल दिया।

bjp

आरोपी भरत भूषण पेट्रोल पंप संचालक है। वहीं जिस गाड़ी से यह दर्दनाक घटना हुई है, वह भरत के पिता बद्री नारायण मीणा के नाम पर रजिस्टर्ड है। बद्री नारायण मीणा भाजपा किसान मोर्चा के नेता हैं।

दूसरी और घायल और मृतक तीन दिन पहले ही अपने गांव से आए थे। साजिद ईद मनाकर और जगमोहन, नानूराम व सीताराम रक्षाबंधन मनाकर अपने गांव से लौटे थे। इनमें से जगमोहन और साजिद दम तोड़ चुके हैं। दोनों अन्य घायलों का उपचार जारी है।

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें