राजस्थान के कोटा शहर में बीजेपी विधायक के पति और बीजेपी कार्यकर्ताओं की गुंडागर्दी देखने को मिली. दरअसल स्थानीय पुलिस हेलमेट न पहनने वालों पर कारवाई करते हुए चालान काट रही थी.

प्राप्त जानकारी के अनुसार,  विधायक चंद्रकांता मेघवाल के पति श्रीराम बसेरा के वाहन का भी पुलिस द्वारा चालान काटा गया था, जिसके बाद विवाद होने पर उन्होंने सीआई के थप्पड़ जड़ दिया था. वाहन का चालान बनाने को लेकर उपजे विवाद के चलते भाजपा कार्यकर्ताओं ने महावीर नगर थाना का घेराव किया, साथ ही थाने पर भी पथराव किया.

इसके अलावा थाने के पास स्थित एक पेट्रोल पम्प पर भीषण आग लगने की खबर हैं. पेट्रोल पम्प पर लगी आग के चलते वहां खेड़े कई वाहन भी आग की पलटों की चपेट में आ गई. वहीं मौके पर मौजूद पुलिस ने भी कार्यकर्ताओं को खदेड़ने के लिए लाटीचार्ज किया. वहीं आग पर काबू पाने के लिए दमकल की कई गाड़ियां मौके पर आग बुझाने के प्रयास में जुटी हुई है.

गृहमंत्री गुलाब चंद कटारिया ने दिए जाँच के आदेश दिए है. सरकार की तरफ से मंत्री राजेंद्र राठौड़ ने कहा है कि किसी को भी कानून को अपने हाथों में लेने का अधिकार नहीं है..मामले की जांच कराकर दोषियों के ख़िलाफ़ सख़्त कार्रवाई की जाएगी.


शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

Loading...

कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें