bhida

bhida

जयपुर: वसुंधरा सरकार में सामान्य प्रशासन मंत्री हेमसिंह भड़ाना के बेटे सुरेंद्र हितेश ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर बुधवार शाम करीब 4 बजे एक युवक का अपहरण किया. साथ ही युवक को अपने घर में बंधक बनाकर जमकर मारपीट की.

युवक की पहचान तेजसिंह पुत्र सतीश यादव निवासी डहरा शाहपुर के रूप में हुई है. पीड़ित के हाथ, पैर सहित शरीर में गंभीर चोटें आई है. पीड़ित के अनुसार, उसे मंत्री के बेटे और उसके दोस्तों ने बुधवार शाम करीब 4 बजे शिवाजी पार्क के ब्लॉक-3 से उसके कमरे से उठाया था.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

युवक ने बताया कि सुरेंद्र भड़ाना, हितेश भड़ाना पुत्र हेम सिंह भड़ाना सहित उसके साथी हिमांशु मोखरी, विकास, हितेश यादव एवं अन्य 10-12 लड़के स्कार्पियो गाड़ी में सवार होकर उसके कमरे पर आए. इस दौरान आरोपियों ने पहले उसके सिर पर तलवार से हमला किया और बंदूक की नली उसके सीने पर पर लगाकर उसे स्कार्पियो गाड़ी में बैठाकर वीर सावरकर नगर स्थित अपने निवास पर ले गए और अंदर कमरे में बंद कर उसके साथ मारपीट की.

मामला कैबिनेट मंत्री से जुड़े होने के कारण पुलिस अभी इस मामले पर किसी भी तरह का बयान देने से बच रही है. एसपी राहुल प्रकाश का कहना है कि रिपोर्ट दर्ज कर ली है. अनुसंधान कर आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

आप को बता दें कि भाजपा सरकार के मंत्री हेमसिंह भड़ाना के बेटों पर पूर्व में मारपीट और लड़कियों से छेड़खानी के आरोप लग चुके हैं. लेकिन तब भी मंत्री के दबाव में पुलिस की ओर से कोई कार्यवाही नहीं की गई.

Loading...