राजस्थान में जालोर में भाजपा नेता हुकमसिंह राव को बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया हैं. उसकी गिरफ्तारी शनिवार सुबह करड़ा पुलिस के द्वारा की गई. हुकमसिंह राव भाजपा किसान मोर्चा में प्रदेश सदस्य हैं.

पुलिस ने आरोपी हुकमसिंह को हिरासत में 15 घंटे की लम्बी पूछताछ के बाद शनिवार को गिरफ्तार किया. पीड़िता ने भाजपा नेता सहित तीन लोगों पर गैंगरेप की एफआईआर दर्ज कराई थी. जिसके बाद से ही भाजपा नेता हुकमसिंह राव फरार था. पुलिस ने बताया कि कॉल डिटेल से पता चला हैं कि आरोपी भाजपा नेता लम्बे समय से पीड़िता के सम्पर्क में था. पुलिस को मोबाइल में एसएमएस भी मिले हैं.

एसपी कल्याणमल मीणा ने बताया की युवती ने तीन लोगों के खिलाफ गैंगरेप की एफआईआर पुलिस थाने में दर्ज करवाई थी, जिसके बाद से ही पुलिस भाजपा नेता हुकमसिंह राव की तलाश कर रही थी. साथ ही उन्होंने बताया कि इस मामले में अभी तक एक युवक का नाम फर्जी पाया गया. वहीं दूसरे युवक की भूमिका भी नहीं मिली, ऐसे में अब भाजपा नेता से पूछताछ के बाद पुलिस मामले की पूरी सच्चाई का खुलासा करेगी.

गौरतलब है कि भाजपा नेता हुकमसिंह राव क्रेडिट कार्ड की क्लोन तैयार कर करोड़ों की धोखाधड़ी के मामले में पहले भी गुजरात में जेल जा चूका हैं.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?