rim

rim

राजस्थान के अलवर के रैणी थाना क्षेत्र के गांव डेरा में शनिवार रात करीब 1.45 बजे कथित तौर पर पुलिस से भाग रहे 36 वर्षीय आस मोहम्मद उर्फ आंसू मेव की कैंटर के नीचे कुचलने के कारण मौत हो गई. मृतक हरियाणा के नूंह जिले के अडवर का रहने वाला था.

पुलिस का दावा है कि कैंटरा में गोवंश भर कर ले जाए जा रहे था. मुठभेड़ के दौरान कैंटरा में सवार दो गोतस्कर कूदकर भागने लगे तो कैंटरा के पहिए के नीचे आने से कुचल गया. इससे उसकी मौके पर मौत हो गई. फरार गो-तस्कर का नाम राहुल बताया जा रहा है.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

अलवर पुलिस अधीक्षक राहुल प्रकाश ने बताया कि जब्त कैंटर से 25 गोवंश मुक्त कराए गए है. जिनमें पांच मृत मिल है. मृतक के भाई शौकत खान का कहना है कि उसका बड़ा भाई आस मोहम्मद शनिवार शाम 4 बजे तक घर पर था.वह घर से बिना बताए आया था, यहां कैसे पहुंचा, उन्हें कोई पता नहीं है.

शौकत ने बताया कि कैंटरा गाड़ी गांव घासेड़ा के फारूख उर्फ चौड़ा मेव की है, जो आस मोहम्मद का परिचित है. आस मोहम्मद के 8 संतान हैं. तीन भाइयों में आस मोहम्मद सबसे बड़ा था.

रैणी थानाधिकारी बनवारी लाल मीणा ने बताया कि बसवा थानाधिकारी जहीर अब्बास ने इस संबंध में रिपोर्ट दर्ज कराई है. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आर्म्स एक्ट, प्राणघातक हमला, राजकार्य में बांधा पहुंचाने सहित गोतस्करी का मामला दर्ज किया है.

Loading...