raz

raz

लखनऊ: बुधवार को सिविल अस्पताल जाकर लाठीचार्ज में घायल हुई आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों से मिलने के बाद कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर ने योगी सरकार को मनोरोगी करार देते हुए कहा कि योगी सरकार लाठियों के बल पर आवाज दबाने में जुटी है.

राज बब्बर ने कहा कि चाहे वे शिक्षामित्र हों, बीएचयू की बच्चियां हो या फिर आंगनबाड़ी कार्यकर्ता, योगी सरकार में हर किसी को आवाज़ उठाने के बदले लाठियां मिल रही हैं. उन्होंने कहा कि सरकार के अंदर मानवता नाम की कोई चीज नजर नहीं आ रही है.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि सरकार के पास अयोध्या में दिवाली मनाने के लिए 137 करोड़ हैं, लेकिन आंगनबाड़ी की महिलाओं के लिए नहीं. पुरुष पुलिसकर्मियों ने इन महिलाओं पर कई बार लाठीचार्ज किया, जो शर्म की बात है.

उन्होंने कहा, कहा, “ योगी सरकार मनोरोगी सरकार हो चुकी है. इस सरकार में मानवता का कहीं भी कोई अंश नजर नहीं आता. चाहे वह शिक्षामित्र हों, आंगनवाड़ी कार्यकर्ता हो या फिर बीएचयू की छात्राएं हों. ये सरकार जिस दिन से आई है, इसे गुरुर हो गया है कि जब तक इनके पास मशीनें हैं इनका कोई बाल भी बांका नहीं कर सकता. लेकिन सरकार जान ले ऊपर वाले के घर में देर हो सकती है लेकिन अंधेर नहीं.”

राजबब्बर ने कहा, “महंतजी (योगी) से कहना चाहूंगा आपने जिस चोले को पहन रखा है, उसमें आप न तो महंत नजर आ रहे हैं और न ही मुख्यमंत्री. कम से कम आप इस गरिमा को बनाए रखिए.

Loading...