Monday, September 27, 2021

 

 

 

मुख्तार अंसारी के बेटे के घर पर छापा, मिले करोड़ों के ह’थि’यार

- Advertisement -
- Advertisement -

यूपी पुलिस ने बाहुलबी विधायक मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी के दिल्ली स्थित घर पर छापा मार करोड़ों के हथियार बरामद किए जाने का दावा किया है। छापेमारी में लखनऊ पुलिस के साथ दिल्ली पुलिस की टीम भी शामिल थी। पुलिस गुरुवार को सारे असलहे लखनऊ ले आई।

इस दौरान पुलिस को इटली, ऑस्ट्रिया, स्लोवेनिया की रिवाल्वर, बन्दूक और कारतूस मिले। यही नहीं, वहां से इटली और स्लोवेनिया से खरीदी गई डबल बैरल और सिंगल बैरल बंदूक भी बरामद की गई। अब्बास अंसारी पर अवैध हथियार रखने और लाइसेंस ट्रांसफर करने का केस दर्ज किया गया था। इस मामले में यूपी पुलिस ने महानगर कोतवाली में मामला दर्ज किया था।

एसएसपी कलानिधि नैथानी ने गुरुवार को बताया कि 12 अक्टूबर को महानगर कोतवाली में मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी के खिलाफ शस्त्र लाइसेंस के मामले में धोखाधड़ी की एफआईआर दर्ज करवाई गई थी।

उन्होने बताया, जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि अब्बास की लोकेशन दिल्ली में है। हमारी टीम दिल्ली पहुंची और दिल्ली पुलिस से भी मदद मांगी गई। पुलिस को अब्बास अंसारी के बसंतकुंज स्थित किराए के मकान का पता चला। पुलिस ने सर्च वॉरंट के आधार पर बुधवार को यहां छापेमारी की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles