Monday, September 20, 2021

 

 

 

राहुल गाँधी पहुंचे दरगाह आला हजरत, चादर पेश कर की दुआ

- Advertisement -
- Advertisement -

rahu

चार साल बाद बरेली पहुंचे कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी ने दरगाह ए आला हजरत पर हाजिरी दी, इस दौरान उन्होंने दरगाह प्रमुख मौलाना सुब्हान रजा खां (सुब्हानी मियां) से भी मुलाकात की.

चार मिनट की इस मुलाक़ात में सुब्हानी मियां ने राहुल से कहा कि मुस्लिम तो आ ही जाएगा, हिंदू वोटों पर ध्यान दें. उन्होंने आगे पूछा कि जिन प्रांतों में कांग्रेस की सरकार है वहां वह मुस्लिमों के लिए क्या कर रहे हैं. उन्होंने कांग्रेस पर  राजनीति में बरेलवी मसलक को नजर अंदाज का आरोप लगाते हुए कहा हर बड़े-बड़े ओहदों पर दूसरे मसलक के लोग ही बैठे हैं.

सुब्हानी मियां के दामाद आसिफ मियां ने राहुल से  उत्तराखंड में मदरसा बोर्ड और वक्फ बोर्ड का गठन नहीं होने के बारे में कहा कि कांग्रेस को इनका गठन कराना चाहिए.  मुलाक़ात के अंत में सुब्हानी मियां ने दरगाह की प्रसिद्ध नक्श की अंगूठी राहुल को तोहफे में भेंट की.

राहुल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर एक बार फिर निशाना साधते हुए कहा कि पीएम मोदी ने पिछले लोकसभा चुनाव के प्रचार के दौरान कहा था कि वह हर साल दो करोड़ युवाओं को रोजगार देंगे और काले धन के 15-15 लाख रुपये हर नागरिक को दिए जाएंगे, लेकिन किसी को ना तो रोजगार मिला और ना ही किसी के खाते में 15 लाख रुपये आए.

उन्होंने कहा कि यह कांग्रेस की सरकार ही है जो अगर कुछ कहती है तो उसे करती भी है. कांग्रेस ने वर्ष 2008 में किसानों का 70 हजार करोड़ रुपये का कर्ज माफ किया था और जिस दिन हिन्दुस्तान में कांग्रेस की सरकार बनेगी हम दस दिन के अंदर कर्ज माफ करके दिखा देंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles