baba23 new 1529172664 618x347

देश में साधु-संतों पर आए दिन लगने वाले रेप के आरोपों और लोगों में उनके प्रति कम होती आस्था से दुखी एक बाबा ने शुक्रवार रात को एक जागरण कार्यक्रम में भक्तों के बीच अपना गुप्तांग काट दिया। इस घटना के बाद महंत को इलाज के लिए तत्काल स्थानीय अस्पताल में दाखिल कराया गया।

मंधान थाने के प्रभारी राम किशन ने शनिवार को मीडिया से बात करते हुए बताया कि सेवावाली सेवागिरि धाम के महंत अनिल पुरोहित कथित तौर पर विभिन्न धार्मिक नेताओं के खिलाफ लगाए गए आरोपों और बयानों से कथित तौर पर परेशान थे।

स्थानीय धर्मगुरु और मंदिर के पुजारी को आशाराम, राम रहीम, फलहारी बाबा ओर दाती महाराज का ताना मिलने से पुरोहित आहत थे। जिसके बाद उन्होने ये कदम उठाया।

सिद्ध सेवा आश्रम में शुक्रवार रात को सत्संग के दौरान एक श्रद्धालु ने महंत अनिल पुरोहित को यह कह दिया कि आप भी महिला व युवतियों से संभलकर रहना। कहीं आपका नंबर नहीं आ जाए। महिलाओं पर विश्वास नहीं करना है और उन्हें आश्रम के अंदर मत आन दो।

इसके बाद महंत पुरोहित आश्रम के अंदर से एक ब्लेड व चाकूनुमा हथियार ले आए और उसने सत्संग में मौजूद लोगों के बीच खड़ा होकर अपना गुप्तांग काटकर फेंक दिया। फिर कहा, अब बता, कैसे आरोप लग सकते हैं। मैं ऐसी प्रवृत्ति का नहीं हूं। लोग जब तक कुछ समझ पाते महंत के तेजी से रक्त बहने लगा। वे बेहोश होकर वहीं गिर पड़े।

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?