4126092018012256

उत्तरप्रदेश के मेरठ में मुस्लिम लड़के से दोस्ती के चलते हिन्दू लड़की के साथ पुलिस की पिटाई का मामला अभी थमा नहीं था कि अब पंजाब पुलिस का एक शर्मनाक विडियो सामने आया है। जिसमे वह एक महिला को पुलिस जीप पर बांधकर उसे घूमा रहे है।

अमृतसर के मजीठा कस्बे में पुलिसकर्मियों ने आरोपी की पत्नी को गाड़ी की छत पर बांधकर पहले तो पूरे इलाके में घुमाया। उसके बाद सड़क किनारे उसे फेंककर चले गए। महिला का आरोप है कि पुलिस बिना किसी वजह के उसके पति को गिरफ्तार करने घर पहुंची थी। उसने जब इसका विरोध किया तो पुलिसवालों ने उसके साथ दुर्व्यवहार किया।

जानकारी के अनुसार, यह शर्मनाक घटना बुधवार को पंजाब के मजीठा विधानसभा हल्के के शहजादा गांव में हुई। दरअसल जसविंदर कौर नाम की महिला के ससुर बलवंत सिंह स्थानीय कांग्रेसी नेता हैं। कुछ समय पहले ईंट भट्ठे को लेकर हुए एक झगड़े में पुलिस ने उन्हें नामजद कर रखा है। पंजाब में पिछले दिनों हुई जिला परिषद चुनाव की मतगणना से एक दिन पहले पुलिस ने बलवंत सिंह के घर सुबह 6 बजे के करीब छापेमारी की थी। उस दौरान बलवंत सिंह घर पर मौजूद नहीं थे।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

इस पर पुलिस ने बलवंत सिंह के बेटे गुरविंदर सिंह को अपनी हिरासत में लेना चाहा। लेकिन उसकी पत्नी जसविंदर कौर ने पुलिस से पति को हिरासत में लेने का विरोध किया। वह लगातार अपने पति को छुड़ाने की कोशिश करती रही और इस दौरान पुलिसकर्मियों ने उससे मारपीट भी की।  इसके बाद बुधवार को पुलिस फिर से उनके घर पर पहुंची  और जसविंदर कौर को पकड़कर अपनी जीप के ऊपर बांध दिया। इसके बाद जसविंदर कौर को पुलिस ने पूरे गांव में घुमाया।

बताया जा रहा है कि पीड़िता गाड़ी से गिर भी गई थी, जिससे उसे चोटें आई हैं। इस दौरान गाँव के लोग एकत्रित हो गए।ग्रामीणों के गुस्से को देख पोलिसकर्मी महिला को चुपचाप वहीं पर छोड़ निकल गए। पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसका इलाज चल रहा है।

Loading...