मंदिर में बंधक बनाकर पुजारी ने 10 साल के बच्चे के साथ किया…..

6:57 pm Published by:-Hindi News

उत्तर प्रदेश में बांदा जिले के तिंदवारी थाना क्षेत्र के एक हनुमान मंदिर के पुजारी द्वारा कथित रूप से बंधक बनाकर एक 10 साल के बच्चे के साथ कुकर्म करने का मामला सामने आया है।

थानाध्यक्ष नीरज कुमार सिंह ने सोमवार को बताया कि एक 10 साल का बालक एक सप्ताह से अपने घर से लापता था। वह शनिवार को हनुमान मंदिर के पुजारी के कब्जे से छूटकर भाग निकला और खुद को बंधक बनाकर पुजारी चन्द्रशेखर बाबा द्वारा रोजाना कुकर्म किए जाने की सूचना दी।

सिंह ने बताया, बालक के चाचा की शिकायत पर पुजारी चन्द्रशेखर के खिलाफ धारा-377 आईपीसी और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपी पुजारी मंदिर से फरार है और उसके ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है। थानाध्यक्ष ने बताया कि चिकित्सा परीक्षण में बालक से कुकर्म किए जाने की पुष्टि हुई है।

दरअसल पीड़ित 10 साला का बच्चा अपने घर से एक सप्ताह से लापता था। जिसकी तलाश परिवार कर रही थी। लेकिन उन्हें कोई सुराग नहीं मिल रहा था। इसी दौरान बच्चा एक दिन शनिवार को हनुमान मंदिर के पुजारी के कब्जे से छूट कर भाग निकला।

घर पहुंच के उसने बताया कि बंधक बनाकर पुजारी चन्द्रशेखर बाबा द्वारा रोजाना कुकर्म करता था। जिसके पीड़ित बच्चे के परिवार वालों ने पुलिस में मामला दर्ज कराया। वहीं मेडिकल रिपोर्ट में इस बात की पुष्टि हो गई है।

Loading...
लड़के/लड़कियों के फोटो देखकर पसंद करें फिर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें