बिहार विधान सभा चुनाव को लेकर नेताओं ने जनता के दरबार में हाजिरी देना शुरू कर दिया है तो दूसरी तरफ जनता ने भी बीते पांच सालों का हिसाब मांगना शुरू कर दिया है। हिसाब नहीं देने पर अब जनता नेताओं को सरेआम पीटने से भी पीछे नहीं हट रही है।

ताजा मामला बिहार के वैशाली जिले का है। वैशाली के महनार में जेडीयू विधायक उमेश कुशवाहा बुधवार को अपने क्षेत्र के बघनौचा-लावापुर की एक सड़क के उद्घाटन के लिए पहुंचे। लेकिन सड़क निर्माण का काम पूरा नहीं होने पर स्थानीय लोग भड़क गए।  उन्होंने विधायक जी के नाम वाले शिलापट को भी तोड़ दिया।

इतना ही नहीं जनता ने नेता जी से पिछले पांच साल में हुए विकास कार्यों का लेखा जोखा भी मांग लिया। बात इतनी बिगड़ गई कि जनता ने विधायक के सामने ही समर्थकों को पीट दिया। मामला बढ़ता देख विधायक के बॉडीगार्ड ने बीच बचाव किया तब कहीं जाकर मामला शांत हुआ।

इससे पहले हाजीपुर में  भारतीय जनता पार्टी के विधायक अवधेश सिंह प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र का उद्धघाटन करने पहुंचे थे। विधायक जी जिस सड़क के जरिए वहां पहुंचे थे वो सड़क पहले से ही जर्जर थी। ऐसे में मौजूद जनता ने सांसद जी को घेर लिया जिसके बाद बवाल बढ़ता देख विधायक जी गाड़ी छोड़कर पैदल ही भागते नजर आए।

Loading...
अपने 2-3 वर्ष के शिशु के लिए अल्फाबेट, नंबर एंड्राइड गेम इनस्टॉल करें Kids Piano
विज्ञापन