Sunday, December 5, 2021

संयुक्त राष्ट्र में अमेरिकी दूत निक्की हेली का भारत आगमन में विरोध प्रदर्शन

- Advertisement -

संयुक्त राष्ट्र संघ में अमेरिका की दूत निक्की हैल्ली अभी भारत दोरे पर हैं, आज जयपुर में कई जगह उनका विरोध किया गया, फिलिस्तीन पर इस्राइल के निरंतर हो रहे अत्याचार को रोकने के लिए संयुक्त राष्ट्र संघ में विश्व बिरादरी के द्वारा लाये गये रेसोल्यूशन को निक्की हैल्ली ने वीटो किया था।

जयपुर वासियों ने अपने विरोध में निक्की हेल्ली ब्लडी हैंड, निक्की हेल्ली इस द एनिमी ऑफ ह्यूमन राइट्स, यरूशलम इस द कैपिटल ऑफ फिलीस्तीन, फ्री फ्री फिलीस्तीन, की तख्ती ले रखी थी।

nikki1 1 640x480

कार्यक्रम की अध्यक्षता कांग्रेस नेता कृष्णा कोरानी ने की, अपने संबोधन में उन्होने भारत को गाँधी, बुद्ध, सूफी, संतो का देश बताते हुए, हमेशा पीड़ित, वंचित असमर्थ के साथ खड़ा होने को अपनी परंपरा बताया ओर कहा कि पूरा भारत मजलूम फिलिस्तीनीयो के साथ खड़ा है। मुख्य अतिथि डॉ. धीरज ने गाज़ा पर इस्राइल के 11 साल से चल रहे ब्लॉकएड को तुरन्त हटाने की मांग की।

मुस्लिम संगठन MSO के सोशल मीडिया सचिव डॉ. इमरान क़ुरेशी ने इस्राइल द्वारा संयुक्त राष्ट्र संघ के अब तक 75 रेसोल्यूशन के तोड़े जाने ओर विगत सात वर्षो मे इस्राइली आर्मी द्वारा 2100 फिलीस्तीन बच्चों की हत्या पर विश्व समुदाय की चुप्पी पर नाराजगी जताई।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles