ahm

ahm

अहमदाबाद में मंगलवार रात करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने पद्मावत फिल्म की रिलीज के विरोध में जमकर उत्पात मचाया. शहर के तीन प्रमुख मल्टीप्लेक्स में तोड़फोड़ की. साथ ही कई वाहनों को आग के हवाले कर दिया.

थलतेज के एक्रोपॉलिस मॉल, गुरुकुल मेमनगर के हिमालया मॉल और वस्त्रापुर के अल्फा वन मॉल के बाहर ये आगज़नी और तोड़फोड़ हुई है. उपद्रवियों ने करीब 40 गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया. उपद्रवियों को रोकने के लिए पुलिस को हवाई फायरिंग तक करनी पड़ी.

गुजरात के डिप्टी सीएम नितिन पटेल ने कहा, ‘सरकार ने शांति की अपील की है. कानून तोड़ने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. गुजरात सरकार ने मूवी की रिलीज पर बैन लगा दिया था, लेकिन सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद इसकी रिलीज को नहीं रोका जा सकता. हालांकि, थिएटर मालिकों ने खुद से मूवी ना दिखाने का फैसला किया है.’

मंगलवार को यूपी के इलाहाबाद में भी करणी सेना ने हिंसक प्रदर्शन करते हुए एक बस में तोड़फोड़ की और उसे आग के हवाले कर दिया. इलाहाबाद के मेयोहॉल चौराहे पर उपद्रवियों ने जमकर बवाल किया. पुलिस फोर्स के आने पर उपद्रव कर रहे युवक भागने लगे. हालांकि पुलिस ने दो युवकों को इस दौरान पकड़ लिया.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?