850 85015098786052qnw vlcsnap 2017 11 05 16h12m58s61

जयपुर: गैस सिलेंडर की कीमतों में वृद्धि को लेकर महिलाओं ने मोदी सरकार के खिलाफ मौर्चा खोल दिया है. प्रदेश भर में महिलाओं ने कांग्रेस के नेतृत्व में गैस सिलेंडर के साथ प्रदर्शन किया.

protest of congress after lpg gas price hike

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

भरतपुर में महिलाओं ने बैलगाड़ी में गैस सिलिंडर रखकर विरोध प्रदर्शन कर सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर विरोध प्रदर्शन किया. साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला दहन कर विरोध प्रदर्शन किया. तो वहीँ जोधपुर में रोड पर लकडियो से चूल्हा जलाकर खाना पकाया व गली-गली घूमकर प्रदर्शन किया.

अलवर में महिलाओं ने पहले तो चूल्हे पर खाना पकाया. साथ ही, कांग्रेसी महिलाओं ने भवानी तोप से मोती डूंगरी तक साइकिल रैली भी निकाली. अजमेर में भी महिला कांग्रेस के बैनर तले ख्वाजा साहब दरगाह क्षेत्र में महिलाओं ने घरेलू गैस की कीमतों में वृद्धि को लेकर प्रदर्शन किया.

ध्यान रहे हाल ही में तेल कंपनियों ने गैर सब्सिडी वाले रसोई गैस सिलेंडर की कीमत में 93 रुपए प्रति सिलेंडर का भारी इजाफा किया है. साथ ही सब्सिडी वाले सिलेंडर की कीमतों में भी 4.56 रुपए की बड़ोतरी की है. इससे पहले भी हर महीने चार रुपए प्रति माह की बड़ोतरी की जा रही थी. जो लगातार चार महीनों से जारी थी.

PunjabKesari

Loading...