rupani

उत्‍तर प्रदेश तथा बिहार के मूल निवासियों को निकाले जाने के विरोध में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने रविवार को गुजरात के मुख्‍यमंत्री विजय रूपाणी काले झंडे दिखाए।

कांग्रेस पार्टी के कुछ कार्यकर्ताओं ने रूपाणी को उस समय काले झंडे दिखाने का प्रयास किया जब उनका काफिला यहां वीआईपी गेस्टहाउस क्षेत्र से गुजर रहा था।

उत्‍तर प्रदेश कांग्रेस के मीडिया समन्‍वयक राजीव बख्‍शी ने दावा किया कि कांग्रेस के यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने उत्‍तर प्रदेश के दौरे पर आये गुजरात के मुख्‍यमंत्री विजय रूपाणी को काले झंडे दिखाये और उनके खिलाफ नारे भी लगाये।उन्‍होंने बताया कि पुलिस ने करीब 150 कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया लेकिन उन्हें बाद में रिहा कर दिया।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

रूपाणी उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को 31 अक्टूबर को गुजरात में नर्मदा नदी के किनारे सरदार वल्लभभाई पटेल की ‘स्टैच्यू आफ यूनिटी’ के अनावरण समारोह में आमंत्रित करने के लिए शाम में लखनऊ पहुंचे थे।

इस दौरान आयोजित एकता संवाद कार्यक्रम में सीएम योगी ने मंच से विजय रूपाणी की खूब तारीफ की। योगी ने कहा, ‘मैं उत्तर प्रदेश की जनता की तरफ से विजय रूपाणी का स्वागत करता हूं। रूपाणी जी बड़े अच्छे उद्देश्य के साथ उत्तर प्रदेश आए हैं।’

योगी ने कहा, गुजरात में उत्तर भारत के लोग सम्मान के साथ काम करते हैं। उत्तर भारत के लोग गुजरात के विकास के लिए काम कर रहे हैं। मोदीजी ने गुजरात के सीएम रहते हुए विकास का गुजरात मॉडल दुनिया के सामने पेश किया।

Loading...