Saturday, November 27, 2021

मंदिर परिसर में पुजारी ने शादीशुदा महिला को बनाया हवस का शिकार

- Advertisement -

गुजरात के प्राची स्थित मशहूर माधवरायजी मंदिर के मुख्य पुजारी के खिलाफ पुलिस ने बलात्कार का मुकदमा दर्ज किया है. पुजारी ने बीते डेढ़ साल में शादी का झांसा देकर महिला के साथ कई बार रेप किया.

अंकोलवाड़ी गांव की रहने वाली महिला ने अपनी शिकायत में कहा कि ऋषिगिरी गोस्वामी अगस्त 2016 से ही उसके साथ बलात्कार कर रहा है. गोस्वामी माधवराय जी मंदिर दर्शन के दौरान उसके संपर्क में आया था.

पीड़िता ने बताया कि ‘अगस्त 2016 में गोस्वामी ने मुझे सेवा कार्य के लिए मंदिर बुलाया. हमारी नजदीकियां बढ़ीं. इसके बाद गोस्वामी ने मुझे प्यार के जाल में फंसाया, मुझसे शादी का वादा किया और शारीरिक संबंध बनाने की इच्छा जाहिर की. हालांकि, मैंने शादी से पहले ऐसा काम करने से इनकार कर दिया. लेकिन उसने मेरे साथ जोर जबरदस्ती की. उसने मंदिर में बने मुख्य पुजारी के कक्ष में मेरा बलात्कार किया.

पीड़िता ने कहा, ‘इसके बाद मैंने जोर दिया कि वह मुझसे पहले शादी करे। गोस्वामी ने मुझसे कहा कि पहले मुझे अपने पति को तलाक देना चाहिए. इसके बाद, मैंने पति को तलाक दे दिया. हालांकि, उसने कहा कि वह मुझसे बाद में शादी करेगा और फिर मेरा रेप किया.’

एफआईआर में लिखा है कि 7 मई को आरोपी शादी का दोबारा वादा करते हुए पीड़ित महिला को एक बार फिर माधवरायजी मंदिर लेकर गया. पीड़िता के मुताबिक, ‘उस दिन भी उसने शारीरिक संबंध बनाने की मांग की. लेकिन मैंने इनकार कर दिया. इससे वह नाराज हो गया और मुझसे गालीगलौच और मारपीट करने लगा.’

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles