Sunday, August 1, 2021

 

 

 

यूपी में बच्चा चोरी के शक में पुजारी की पी’ट-पी’ट कर…

- Advertisement -
- Advertisement -

उत्तर प्रदेश के चित्रकूट के पनाई गांव में गुरुवार को 70 वर्षीय एक पुजारी की एक बच्चा चोर होने के संदेह में भीड़ द्वारा कथित तौर पर हमला करने के बाद मौत हो गई।

मानिकपुर स्टेशन हाउस ऑफिसर (SHO) केके मिश्रा के अनुसार, शाहजहाँपुर का रहने वाला पीड़ित रामभरोसे, पास के एक गाँव पनाही में रहता था, जहाँ बच्चा चोरी की अफवाह से प्रेरित होकर लोग उस पर शक करने लगे थे। ऐसे में कुछ लोगों ने उससे स सवाल किया कि वह क्षेत्र में क्यों आया था, तो वह बेचैन हो गया, जिसके बाद लोगों ने उसकी पिटाई कर दी।

उन्होंने कहा, ” वजब डायल 100 घटना स्थल पर पहुंची और किसी तरह रामभरोसे को बचाया गया,  ह मुश्किल से सांस ले रहे थे, उनकी गंभीर हालत थी। मिश्रा ने कहा। भीड़ ने पुलिस दल पर भी हमला किया।”

भरोसे को स्थानीय अस्पताल में ले जाया गया जिसने उन्हें कर्वी के जिला अस्पताल में रेफर कर दिया, लेकिन शिफ्ट होने से पहले ही उनकी मौत हो गई, एसएचओ ने कहा कि पुलिस हमले में शामिल लोगों की पहचान करने की कोशिश कर रही है और जल्द ही गिरफ्तारी करेगी।

पुलिस ने हमले के किसी भी फुटेज की तलाश की थी कि कुछ स्थानीय लोगों ने अपने मोबाइल फोन पर फिल्माया हो। “हमने अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ पहली सूचना रिपोर्ट (एफआईआर) दर्ज की है।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles