मुरैना जिले में गत जहरीली शराब पीने से हुई 24 लोगों की मौत के बाद की गई कार्रवाई में भाजपा महिला मोर्चा की मंडल अध्यक्ष ललिता राजे के घर से 34 लीटर कच्ची शराब ज़प्त की गई।

शिवपुरी जिले के पोहरी तहसील में गुरुवार को आबकारी विभाग की टीम ने भाजपा की महिला नेता ललिता राजे के घर छापा मारा। इस कार्रवाई में राजे के घर से 150 लीटर कच्ची शराब बरामद हुई। ललिता राजे के घर से आबकारी टीम को न सिर्फ कच्ची शराब बल्कि उसे बनाने की सामग्री भी मिली है।

बुधवार को आबकारी पुलिस को सूचना मिली थी कि पोहरी ने भाजपा नेत्री व महिला मोर्चा की मंडल अध्यक्ष ललिता राजे द्वारा अवैध रूप से जहरीली शराब का कारोबार किया जा रहा है। जिसके बाद छापेमारी की गई। कार्रवाई के दौरान आबकारी टीम ने भाजपा नेत्री के घर से 34 लीटर जहरीली शराब बरामद की।

घर से मिली अवैध शराब के चलते आबकारी पुलिस ने भाजपा नेत्री के खिलाफ धारा 34 व 49 के तहत गैर जमानती मामला दर्ज किया और उन्हें गिरफ्तार कर जेल भिजवाया। ललिता राजे भाजपा महिला मोर्चे की पोहरी मंडल अध्यक्ष हैं। उनके पिता मिश्री लाल भी पोहरी भाजपा में मंडल मंत्री हैं।

मुरैना में जहरीली शराब पीने से 23 लोगों की मौत हो गई जिसके बाद कांग्रेस मीडिया विभाग के उपाध्यक्ष भूपेंद्र गुप्ता ने कहा कि सरकार चाहे थे अधिकारियों से नहीं सीबीआई अथवा न्यायिक जांच कराएं। शिवराज सिंह चौहान की यह सरकार नरसंहार के वास्तविकता पर पर्दा डालने की कोशिश कर रही है।