एक और पाखंडी बाबा का वीडियो वायरल, महिलाओं के साथ जबरन…..

6:32 pm Published by:-Hindi News

नई दिल्ली। राम रहीम और आसाराम बापू के बाद हरियाणा के एक और पाखंडी बाबा पर महिलाओं के साथ यौन शोषण करने का आरोप लगा है। इस बाबा पर कई नाबालिगों के साथ कथित तौर पर बलात्कार की भी शिकायतें दर्ज हुई हैं।

आरोपों के मुताबिक हरियाणा के गुरुग्राम में बहेडा कला गांव के बाबा ज्योतिगिरी महाराज कई महिलाओं के साथ यौन शोषण में संलिप्त पाए गए हैं और इसके खिलाफ शिकायत भी दर्ज करा दी गई है।

दरअसल, बाबा ज्योतिगिरी महाराज के तमाम अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए जिसकी वजह से पुलिस ने शिकायत दर्ज की और अब गुरुग्राम पुलिस की साइबर सेल वीडियो की जांच कर रही है। इस मामले में वीडियो फैलाने वालों के खिलाफ भी एफआईआर दर्ज की गई है।

वायरल हुए इन वीडियो के सामने आने के बाद तथाकथित बाबा अपने आश्रम से गायब हो गया है। इस बाबा पर आरोप है कि आश्रम में आने वाली महिलाओं और बच्चियों के साथ वह जबरन संबंध बनाता था, और अब तक दर्जनों बच्चों के साथ यौन शोषण कर चुका है।

मानेसर डीसीपी ने दिप्रिंट को बताया, ‘पुलिस वीडियो वायरल होने के एक दिन बाद गांव पंहुची थी। मामला गंभीर है तो हमने सुरक्षा के मद्देनजर वहां पुलिस लगा दी है। कोई महिला सामने नहीं आई तो मामाला साइबर पुलिस देख रही है। जिस दिन हम गए उस दिन बाबा आश्रम में नहीं था।’

आरोपी ज्योतिगिरी महाराज के बारे में कहा जाता है कि वह पहले आईएएस था और उसके बाद बैरागी बन गया। हालांकि इसकी पुष्टि नहीं हुई है। देशभर के कई जगहों पर इस बाबा के आश्रम हैं। हरियाणा में यह बाबा गोशाला भी चलाता है। इसके अलावा उज्जैन, काशी, गुरुग्राम और हरिद्वार में भी इस बाबा के आश्रम हैं।

Loading...