गोरखनाथ के पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) प्रवीण सिंह ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की खुशामद में हदें ही पार कर दी। सरेआम खाकी वर्दी पहने प्रवीण सिंह ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की चरण वंदना कर उनका आशीर्वाद लिया।

गुरुपूर्णिमा के पर्व पर गोरखपुर के गोरक्षधाम मठ में गुरु और शिष्यों से मिलने पहुंचे योगी आदित्यनाथ की चरण वंदना के लिए प्रवीण सिंह योगी के शिष्यो की कतार में लग गए। बारी आने पर उन्होने सीएम योगी की चरण वंदना की और आशीर्वाद लिया। सीएम योगी ने भी पुलिस अधिकारी के माथे पर तिलक लगाया और आशीर्वाद दिया।

मामला बढ़ने पर सीओ प्रवीण सिंह ने इस घटना को व्यक्तिगत करार दिया है और कहा कि वह एक शिष्य की हैसियत से अपने गुरु का आशीर्वाद लेने गए थे।

सीओ ने मीडिया को बताया कि करीब साल भर पहले उनकी तैनाती गोरखनाथ सर्किल में हुई थी और तब से वह योगी आदित्यनाथ से खासे प्रेरित हैं और उन्हें अपना गुरु भी मानते हैं। पुलिस अधिकारी के मुताबिक गुरुपूर्णिमा के अवसर पर अपने गुरु को मौके पर पाकर आशीर्वाद लेने पहुंच गए।

उन्होंने कहा कि इस मामले को किसी और नजर से न देखा जाए, वह एक पुलिस अधिकारी नहीं, बल्कि आम आदमी की तरह अपने गुरु से आशीर्वाद लेने गए थे।