जीत के जश्न में खुली शेम्पेन तो भाग खड़े हुए आदिल-मोईन, हुआ Video वायरल

8:00 pm Published by:-Hindi News

सरायकेला-खरसांवा में बाइक चोरी के आरोप में की गई तबरेज अंसारी की ह’त्या के मामले में पुलिस ने हाइकोर्ट में रिपोर्ट सौंप दी है। रिपोर्ट में पुलिस ने बताया, तबरेज अंसारी को 17 जून की रात चोरी के मामले में गिरफ्तार किया गया था।

पुलिस ने ये भी बताया कि पकड़े जाने के दौरान कुछ लोगों ने उसके साथ मारपीट की थी। सरायकेला पुलिस उसे थाने ले गयी, जहां पूछताछ के बाद उसे जेल भेज दिया गया था। सरायकेला जेल में तबीयत बिगड़ने पर उसे अस्पताल भेजा गया, जहां इलाज के दौरान डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

तबरेज अंसारी के साथ मारपीट में अब तक 11 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है। इसके अलावा थाना प्रभारी को भी लाइन क्लोज कर दिया गया है। सरायकेला-खरसावां के एसपी एस.कार्तिक ने कहा – तबरेज मामले में हाइकोर्ट द्वारा मांगी गयी रिपोर्ट जमा कर दी गयी है। तबरेज को चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया गया था।  इसमें अब तक 11 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है।

बता दें कि 8 जुलाई को हाइकोर्ट के जस्टिस एचसी मिश्रा और जस्टिस दीपक रोशन की खंडपीठ ने सरायकेला में मॉब लिंचिग में मारे गये तबरेज अंसारी मामले की रिपोर्ट 17 जुलाई तक कोर्ट में सौंपने का निर्देश दिया था। कोर्ट ने तबरेज अंसारी समेत हाल के दिनों मॉब लिंचिग में मार गये 18 लोगों की जांच रिपोर्ट की मांग भी की थी।

तबरेज अंसारी का मामला संयुक्त राष्ट्र तक पहुंच चुका है। एक एनजीओ ने यह बात यूएन में उठाई थी। NGO के द्वारा कहा गया है कि तबरेज अंसारी को झारखंड में हिंदू भीड़ ने जय श्री राम के नारे ना लगाने की वजह से मा’र दिया गया।

Loading...
लड़के/लड़कियों के फोटो देखकर पसंद करें फिर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

 

विज्ञापन