credit – amar ujala

देहरादून- शहर के व्यस्त चौराहे पर जाम लगा रहे हिन्दू संगठनों के कार्यकर्ताओं को पुलिस ने दौड़ा दौड़ा कर पीटा. यहाँ तक की गलियों में छुपकर भाग रहे कार्यकर्ताओं पर भी जमकर लाठियां भांजी.

मंदिर के पुजारी का दुसरे संप्रदाय से हुए व्यक्ति से हुए निजी झगड़े को हिन्दुत्ववादी संगठन भुनाने के लिए कारगी चौक पर एकत्र हुए तथा नारेबाजी करते हुए जाम लगा दिया.

खबर के मुताबिक मंदिर के पुजारी का किसी बात पर दुसरे पक्ष के लोगो से झगड़ा हो गया जिसे लेकर पुलिस ने तीन युवकों को हिरासत में भी ले लिया। लेकिन मुख्य आरोपी इरफान की गिरफ्तारी नहीं होने पर रात साढ़े नौ बजे के करीब बजरंग दल के जिला संयोजक विकास वर्मा की अगुवाई में कार्यकर्ताओं ने कारगी चौक पर जाम लगा दिया।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

वर्मा का आरोप था कि पुलिस ने रात आठ बजे तक उसकी गिरफ्तारी का भरोसा दिया था, लेकिन अभी तक वह पकड़ा नहीं गया। इसी बीच पटेलनगर थानाध्यक्ष अरुण सैनी मौके पर पहुंचे और लोगों को समझाने की कोशिश की, पर लोग उनकी किसी बात पर भड़क गए और पथराव कर दिया।पथराव की सूचना पर एसपी सिटी अजय सिंह, एएसपी तृप्ति भट्ट और सीओ सिटी मनोज कपटियाल मौके पर पहुंचे और लोगों को समझाने लगे, पर जब लोग नहीं माने तो आला अधिकारियों के आदेश पर पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया।