hard

hard

कथित सेक्स सीडियों के सामने आने के बाद पाटीदार आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल ने आशंका जाहिर करते हुए कहा कि उनके खिलाफ यौन उत्पीड़न का केस दर्ज हो सकता है.

भरूच में  एक रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि ‘यदि मैं गलत हूं तो मुझे मार दो लेकिन यह लड़ाई मेरे बारे में नहीं है. यह पाटीदारों, महिलाओं और किसानों के अधिकारों की लड़ाई है.’ उन्होंने आशंका जताई कि जल्द ही उनके खिलाफ यौन उत्पीड़न का केस भी दर्ज किया जा सकता है.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

इस दौरान उन्होंने कहा कि ‘कुछ आईएएस और आईपीएस अधिकारियों ने धमकी दी थी कि यदि मैं आरक्षण आंदोलन को खत्म नहीं करुंगा तो मेरी छवि खराब करने के लिए मेरा सेक्स विडियो जारी किया जाएगा. मैं उनकी ब्लैकमेलिंग के आगे नहीं झुका तो बीजेपी ने सेक्स विडियो जारी कर दिया.

इसी बीच दलित नेता जिग्नेश मेवानी ने हार्दिक पटेल का समर्थन किया है. उन्होंने कहा, ‘हार्दिक पटेल की भविष्यवाणी सच साबित हुई. बीजेपी ने सेक्स टेप जारी कर दिया और खुद ही बैकफुट पर पहुंच गई है.’ जिग्नेश ने ट्विटर पर लिखा कि भाई हार्दिक, परेशान होने की जरूरत नहीं है. मैं आपके साथ हूं. सेक्‍स का अधिकार मूल अधिकार है. इसलिए किसी को भी आपकी निजता का हनन करने का अधिकार नहीं है.

उन्होंने आगे कहा, ‘साथियों इनबॉक्स में मैसेज करके मत पूछो कि तुम्हारा सीडी कब आएगा! जब आएगा तो देख लेना…हा हा हा’