लॉकडाउन: दूध लेने जाना हुआ गुनाह, पुलिस ने बच्चे की पिटाई कर तोड़ डाला पैर

लॉकडाउन के बीच पुलिस के दमनकारी रवैया भी सामने आ रहा है। हरियाणा पुलिस ने दूध लेने के लिए निकले बच्चे की बेदर्दी से पिटाई की। जिसका विडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस की इस पिटाई में बच्‍चे का पैर तक टूट गया।

न्यूज़ 18 के अनुसार, बच्‍चे का आरोप है कि वह कहता रह गया कि वह दूध लेने जा रहा है, लेकिन पुलिसवालों (Policemen) ने उसकी एक न सुनी और उसके पैरों में डंडा मारकर उसका पैर तोड़ दिया। डंडा लगने के बाद बच्चे का पैर टूटा देख आरोपी पुलिसवाला मौके से भाग गया।

इस घटना के बाद वहां स्थानीय लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। पीड़ि‍त बच्चे ने बताया कि उसने पुलिसवाले से उसके घर में फोन कर इस बाबत पूछने की भी बात कही, लेकिन उसने उसकी एक न सुनी। आरोप है कि पुलिसकर्मी लगातार बच्‍चे को डंडे से मारता रहा। इस घटना में उसका एक पैर टूट गया।

बच्चे के परिजनों ने बताया कि नगर निगम के कर्मचारियों ने उसको बचाया। वहीं, भीड़ देख कर पुलिसकर्मी मौके से भाग गया। रास्ते से गुजर रहे राहगीर दीपक ने बताया कि उसने बच्चे को यहां गिरा देखकर उसके घर पर फोन किया था।

उसके मुताबिक, जिस आरोपी पुलिस वाले के बारे में कहा जा रहा है, उसकी शिकायत बार-बार सुनने को मिल रही थी। दीपक नाम के इस शख्‍स ने बताया कि इस पुलिसवाले ने एक रेहड़ी वाले को भी बुरी तरह से पीटा था।

विज्ञापन