ng

ng

पश्चिम बंगाल पुलिस ने बलात्कार के आरोप में बीजेपी नेता को हिरासत में लिया है. बीजेपी नेता अनीसुर रहमान पंसकुरा नगरपालिका का पूर्व अध्यक्ष रह चूका है. एक महिला के साथ बलात्कार की शिकायत के बाद रहमान और उसके सहयोगी को गिरफ्तार किया गया.

टीएमसी का आरोप है कि पांशकुड़ा नगरपालिका के पूर्व अध्यक्ष अनीसुर रहमान के डर के चलते तमलुक से भाग कर मेदिनीपुर में शरण ली हुई दुष्कर्म की शिकार युवती यहां छिपी हुई थी. आरोपियों के दबाव से रविवार की रात उसकी तबियत बिगड़ गई. उ

तबियत बिगड़ने के बाद पीड़िता को शहर स्थित नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया, लेकिन अनीसुर रहमान अपने सहयोगी हबीबुर रहमान को साथ लेकर वहां भी पहुंच गया और युवती के अपहरण की कोशिश की.  इस घटना के सामने आने के बाद पुलिस अस्पताल में पहुंची

पीड़ित युवती के लिखित शिकायत देने के बाद पुलिस ने अनीसुर रहमान और हबीबुर रहमान को गिरफ्तार किया. मेदिनीपुर अदालत में पेशी पर पुलिस ने आरोपियों के लिए सात दिनों का रिमांड माँगा था. लेकिन अदालत ने केवल तीन दिनों का ही दिया.

इस मामले में जिला भाजपा अध्यक्ष समित दास ने कहा कि कुछ दिन पहले अनीसुर रहमान हमारी पार्टी में शामिल हुए थे, लेकिन अभी तक वे कायदे से संगठन से नहीं जुड़े थे. उन्होंने यदि कुछ गलत किया है तो इसका फैसला अदालत करेगी. वहीं अदालत परिसर में आरोपी अनीसुर रहमान ने कहा कि उन्हें विश्वास है कि सत्य की जीत होगी. वे राजनैतिक साजिश का शिकार हुए हैं.

Loading...

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें