Friday, December 3, 2021

आनंदीबेन पटेल का विवादित बयान, बोली – ‘पीएम नरेंद्र मोदी ने शादी ही नहीं की’

- Advertisement -

मध्य प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने एक कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर विवादित बयान दिया है। रविवार को मध्य प्रदेश के हरदा ज़िले के तिमारी गांव मे एक कार्यक्रम मे उन्होने प्रधानमंत्री मोदी को अविवाहित बताया।

टिमरनी स्थित आंगनबाड़ी केंद्र पर पहुंची आनंदीबेन महिलाओं व बच्चों के स्वास्थ्य से जुड़ी सरकारी योजनाओं के बारे में बता रही थीं। इस दौरान उन्होने कहा, “पूरी दुनिया जानती है…आपके बच्चे के लिए, आपके लिए। उन्होंने विवाह नहीं किया। पता है न आपको, नरेंद्र भाई ने शादी नहीं की। लेकिन उन्हें यह पता है कि डिलीवरी के समय और बाद में महिलाओं और बच्चों को क्या-क्या परेशानियां होती हैं। इसलिए उन्होंने इतनी योजनाएं बनाई हैं महिलाओं के लिए।”

बता दें कि आनंदीबेन का यह बयान बीजेपी के लिए बड़ी मुसीबत खड़ी कर सकता है क्योंकि मोदी ने बनारस में नामांकन के शपथ पत्र में इस बात को स्वीकार किया था कि जसोदाबेन से उनकी शादी हुई थी।

इस दौरान खुद आनंदीबेन गुजरात की मुख्यमंत्री बनी थी। विधानसभा चुनाव से कुछ समय पहले उन्हें मुख्यमंत्री पद से हटाकर मध्य प्रदेश का राज्यपाल बनाया गया था। उनका ये विडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles